Tech & Gadgets

iPhone 15 Pro की तरह दिखने वाला सस्ता फोन जल्द ला रहा है Infinix, जानें कीमत

Infinix Note 40 Series : जल्द ही भारत में Infinix Note 40 सीरीज का नया फोन उपलब्ध होगा। इस सीरीज के हर डिवाइस में वायरलेस चार्जिंग (wireless charging) की सुविधा है। iPhone 15 Pro और इस कम कीमत वाले फोन का डिज़ाइन एक जैसा है। इस कम कीमत वाले इंफीनिक्स फोन की डिज़ाइन (Design of the phone) को दिखाते हुए एक ऑनलाइन लाइव फोटो सामने आई है। इस Infinix फोन के कई बेहतरीन फीचर्स (Features) में से एक 108MP कैमरा है।

11zon cropped 11zon

Infinix का नया फोन: iPhone 15 Pro जैसा डिज़ाइन (Infinix’s new phone: Design like the iPhone 15 Pro)

Infinix के इस फोन का बैक पैनल iPhone 15 Pro जैसा ही है। PassionateGeekz.com ने डिवाइस के पिछले हिस्से को दिखाने वाली फोन की तस्वीर पोस्ट की है। फोन में iPhone की तरह ही LED लाइट और पीछे तीन कैमरे हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि यह फोन भारत में 1000 रुपये से कम कीमत (price) पर लॉन्च हो सकता है।

 उच्च रिफ्रेश दर और दमदार फीचर्स (High refresh rate and powerful features)

Infinix ने भारत में Note 40 Pro, Note 40 Pro+ और Note 40 5G को पहले ही लॉन्च कर दिया था। Note 40X 5G के ये हैं फीचर्स। संभावित रूप से, नए फोन को Infinix Note 40X 5G के रूप में पेश किया जाएगा। 120Hz की उच्च रिफ्रेश दर वाला 6.78-इंच FHD+ डिस्प्ले (Display) फोन की मुख्य विशेषताओं में से एक होने का अनुमान है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर, 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस (Equipped with internal storage) हो सकता है।

108MP कैमरा, ट्रिपल लेंस (108MP Camera, Triple Lens)

पीछे की तरफ तीन कैमरों के साथ, फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा (Primary Camera) शामिल होगा। दो 2MP कैमरे भी शामिल किए जा सकते हैं। सेल्फी लेने और वीडियो कॉल (Take selfies and video call) करने के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है। ब्लूटूथ और NFC कनेक्टिविटी फ़ीचर (Bluetooth and NFC connectivity feature) के दो उदाहरण हैं। फोन पर फिंगरप्रिंट भी हो सकता है।

बायोमेट्रिक सुरक्षा सेंसर (Biometric security sensors)

18W रैपिड चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी (5000mAh Battery with Rapid Charging) संभवतः समर्थित है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button