Tech & Gadgets

Google Pixel 9 : पिक्सल 9 लॉन्चिंग से पहले आई ये बड़ी खुशखबरी

Google Pixel 9 : सीरीज़ अगले महीने शिप होने वाली है, लेकिन इससे पहले कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं को कुछ रोमांचक ख़बरें दी हैं। कंपनी का दमदार फ़ोन Google Pixel 8 अब सस्ता हो गया है। कीमत में कटौती के बाद लोग इसे फ्लिपकार्ट (Flipkart)से खरीद सकते हैं। यह फ़ोन एक्सचेंज रिवॉर्ड और बैंक इंसेंटिव के साथ अतिरिक्त छूट (Discount) के साथ यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। आइए जानें कि यह फ़ोन कितना किफ़ायती है।

Google-pixel-9. Jpeg

क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 4,000 रुपये तक की छूट

Flipkart Pixel 8 को 58,999 रुपये (8GB + 128GB) में बेच रहा है। वहीं, फ़ोन का 8GB + 256GB वर्शन भी 68,999 रुपये में उपलब्ध है। हेज़ल, मिंट, ओब्सीडियन और रोज़ के शेड्स को लिस्ट किया गया है। बैंक प्रमोशन के मामले में, यूज़र्स को Flipkart Axis Bank कार्ड पर 5% की छूट या ICICI Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 4,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है।

एक्सचेंज ऑफर (Exchange Offer)

कॉम्बिनेशन ऑफ़रिंग के साथ, ग्राहकों को 3,000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है। इसके अलावा, UPI ट्रांजैक्शन से आपको 700 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 4,000 रुपये की छूट मिलेगी।

Google Pixel 8

Google-pixel-8-1. Jpeg

आपको बता दें कि Pixel 9 अगले साल अगस्त में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसलिए, अगर आप थोड़े ज़्यादा पैसे देकर नए फ़ोन का इंतज़ार करने को तैयार हैं, तो आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है। वैसे भी, Google Pixel 8 एक शानदार फ़ोन है और इसे सस्ते दाम में खरीदने का यह एक शानदार मौका है।

Google Pixel 8 के फ़ीचर्स (Features of Google Pixel 8)

Google Pixel 8 में 6.2 इंच का OLED पैनल डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है और इसकी अधिकतम ब्राइटनेस 2,000 निट्स है। इसका रेज़ोल्यूशन FHD+ है। Google Pixel के आगे और पीछे का हिस्सा Gorilla Glass Victus से सुरक्षित है। फ़ोन को धूल और पानी से बचाने के लिए IP68 रेटिंग दी गई है। Google Pixel 8 में एक बहुत ही शानदार मेन कैमरा है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL GN2 सेंसर शामिल है। Google का नवीनतम Tensor G3 माइक्रोप्रोसेसर, जिसमें Titan M2 सह-प्रोसेसर शामिल है, Google Pixel 8 को पावर देता है। Google के अनुसार, नया प्रोसेसर बेहतर ऑन-डिवाइस प्रोसेसिंग के लिए बेहतर GPU, ISP और NPU प्रदान करता है, जिसमें कैमरा और AI क्षमताएँ शामिल हैं। Google Pixel 8 में इसके मुख्य कैमरे के लिए 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस है। Pixel 8 Pro में तापमान सेंसर है। इनमें से प्रत्येक फ़ोन में 10.5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। Google Pixel 8 4575mAh की बैटरी से लैस है जो 18W वायरलेस चार्जिंग और 27W फ़ास्ट चार्जिंग दोनों को संभाल सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button