Tech & Gadgets

OPPO A3x 5G launched in India: शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, जानिए कीमत

OPPO A3x 5G launched in India: भारतीय बाजार में, OPPO ने OPPO A3x 5G, एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। ओप्पो के कम कीमत वाले स्मार्टफोन में 5,100mAh की बैटरी, तेज़ चिपसेट, मिलिट्री-ग्रेड ड्यूरेबिलिटी और हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले है। यहाँ, हम OPPO A3x 5G के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस, कीमत और अन्य विवरणों के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Oppo-a3x-5g-launched-in-india. Png

कीमत (Price)

OPPO A3x 5G की कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के लिए 12,499 रुपये और 4GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प के लिए 13,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन के लिए स्टारी पर्पल, स्पार्कल ब्लैक और स्टारलाइट व्हाइट (Starry Purple, Sparkle Black and Starlight White) संभावित रंग विकल्प हैं। उपलब्धता के मामले में, यह स्मार्टफोन 7 अगस्त से OPPO वेबसाइट और फिजिकल शॉप्स के ज़रिए उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशन (Specification)

OPPO A3x 5G की 6.67 इंच की LCD स्क्रीन में HD+ रिज़ॉल्यूशन, 120 Hz का रिफ्रेश रेट और 1,000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस है। बीच में पंच-होल कटआउट (Punch-hole cutout) के साथ, स्क्रीन अपनी असाधारण प्रतिक्रिया को तब भी बनाए रखती है जब आपकी उँगलियाँ नम या चिपचिपी हों। A3x 5G झटके और गिरने से सुरक्षित है क्योंकि इसने मिलिट्री-ग्रेड MIL-STD 810H परीक्षण पास कर लिया है। यह कई तरह के तरल पदार्थों का सामना कर सकता है, इसलिए आपके स्मार्टफ़ोन पर कोई अप्रत्याशित रिसाव होने की संभावना नहीं है। सुरक्षा के लिए स्मार्टफ़ोन में साइड-माउंटेड फ़िंगरप्रिंट स्कैनर है।

कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के बारे में, OPPO A3x 5G में आगे की तरफ़ 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और पीछे की तरफ़ 8-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। OPPO A3x 5G को MediaTek Dimensity 6300 CPU पावर देता है। इसमें 64GB या 128GB की स्टोरेज क्षमता और 4GB रैम दी गई है। इसके अलावा, इसमें 4GB की वर्चुअल मेमोरी है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस फोन में 5,100mAh की बैटरी है जो 45W की रैपिड चार्जिंग की सुविधा देती है। यह स्मार्टफोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ प्री-इंस्टॉल्ड आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button