Business

Reliance Jio offers : आ गए Jio के दो धांसू प्लान, जानें इस डील के बारे में…

Reliance Jio offers : रिलायंस जियो द्वारा पेश किए जाने वाले प्रीपेड प्लान के शानदार चयन में से उपयोगकर्ता चुन सकते हैं। हालाँकि, अगर आप अतिरिक्त वैधता, मुफ़्त डेटा और एक ही समय में उचित कॉल की तलाश में हैं, तो कंपनी की 72- और 90-दिन की योजनाएँ आपके लिए सबसे बढ़िया विकल्प हो सकती हैं। इन योजनाओं को जो खास बनाता है वह यह है कि फर्म हर दिन 2GB डेटा के अलावा पूरी वैधता अवधि में 20GB अतिरिक्त डेटा मुफ़्त दे रही है। मुफ़्त कॉलिंग और अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ, योग्य उपभोक्ताओं को इन विकल्पों के साथ Jio Cinema तक भी पहुँच मिलेगी। आइए इन दो शानदार Jio डील्स की गहराई से जाँच करें।

Reliance-jio-offers. Png

72 दिनों की अनोखी डील (72 days unique deal)

इस जियो प्लान की वैधता अवधि 72 दिन है। डील के हिस्से के रूप में निगम हर दिन 2GB इंटरनेट बैंडविड्थ प्रदान कर रहा है। पैकेज में बिना किसी अतिरिक्त लागत के बीस गीगाबाइट अधिक डेटा शामिल है। इस पैकेज का अनूठा पहलू यह है कि योग्य ग्राहकों को निगम से असीमित 5G ब्रॉडबैंड (5G Broadband) भी मिलेगा। इसके अलावा, यह पैकेज हर दिन 100 मुफ़्त कॉल और सभी राष्ट्रीय नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग प्रदान करता है। जियो टीवी और जियो सिनेमा (Jio TV and Jio Cinema) के अलावा, इस जियो पैकेज में जियो क्लाउड तक मुफ्त पहुंच मिलती है।

90 दिन वाला प्लान: 2GB रोज़, 20GB बोनस, अनलिमिटेड कॉलिंग

कंपनी के प्रीपेड प्लान की अवधि 90 दिन है। इसमें आपको हर दिन 2GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। 749 प्लान की तरह ही, कंपनी इस प्लान में भी 20GB अतिरिक्त मुफ्त डेटा दे रही है। इसके अलावा, यह पैकेज योग्य ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा प्रदान करता है। इस पैकेज के साथ आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस (SMS) मिलेंगे। इस सब्सक्रिप्शन के साथ जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा तक मुफ्त पहुंच शामिल है। हम आपको बताना चाहेंगे कि इन दो विकल्पों में केवल जियो सिनेमा बेसिक सब्सक्रिप्शन (Subscriptions) ही शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button