Tech & Gadgets

Vivo TWS 3e Earbuds : इस दिन भारत में Rs 2 हजार से कम में लांच होंगे ये ईयरबड्स

Vivo TWS 3e Earbuds : वीवो अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज V40 के लॉन्च के साथ ही भारत में वीवो TWS 3e ईयरबड्स को भी लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इसके लॉन्च की तारीख का भी खुलासा कंपनी ने कर दिया है। इसके अलावा, इस पेज पर ईयरफोन के मुख्य फीचर्स और डिजाइन का खुलासा किया गया है। आइए देखते हैं वीवो के नेक्स्ट जेनरेशन ईयरफोन कैसे होंगे।

Vivo-tws-3e-earbuds. Png

वीवो TWS 3e इंडिया रिलीज डेट, कीमत, स्टाइल और कलर सिलेक्शन

7 अगस्त को कंपनी वीवो TWS 3e ईयरफोन लॉन्च करेगी। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पर एक वेबपेज एक्टिवेट किया गया है, जो दर्शाता है कि लॉन्च इवेंट दोपहर में शुरू होगा। कंपनी ने यहां इनकी कीमत के बारे में भी संकेत दिया है। हालांकि, अभी कीमत का केवल अंदाजा ही लगाया जा सकता है। हालांकि, यह आधिकारिक है कि ये ईयरबड्स 2000 रुपये से कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 1,X99 रुपये के साथ, कंपनी ने इनकी कीमत के बारे में संकेत दिया है। दूसरे शब्दों में, कीमत 1099 रुपये से लेकर 1599 रुपये तक होगी। 1999.

यहां वीवो TWS 3e के डिज़ाइन का भी खुलासा किया गया है। ईयरबड्स का डिज़ाइन इन-ईयर है। इनमें सिलिकॉन ईयरटिप्स और एक गोलाकार स्टेम है। आवरण के भीतर, इयरफ़ोन लंबवत रूप से स्थित हैं। यह दर्शाता है कि चार्जिंग के लिए पोर्ट नीचे की ओर स्थित होंगे। चार्जिंग केस पर मैट फ़िनिश दिखाई देती है। इयरफ़ोन के लिए दो रंग विकल्प होंगे: ब्राइट व्हाइट और डार्क इंडिगो।

वीवो TWS 3e की विशेषताएँ

वीवो TWS 3e में, फर्म ने चतुर ANC समर्थन की पेशकश की है। दूसरे शब्दों में, इसमें AI द्वारा संचालित एक सक्रिय शोर रद्दीकरण फ़ंक्शन होगा। कॉल करते समय भी अवांछित शोर को खत्म करने के लिए उनमें AI-आधारित शोर कम करने वाली तकनीक शामिल की जाएगी, जिससे उपयोगकर्ता को एक स्पष्ट कॉल अनुभव मिलेगा। इसके अलावा, वे 88ms लो लेटेंसी गेमिंग मोड के साथ आते हैं। परिणामस्वरूप ऑडियो और वीडियो ट्रांसमिशन के बीच की देरी कम हो जाएगी।

वीवो TWS 3e के साथ डुअल डिवाइस कनेक्शन भी उपलब्ध होगा। दूसरे शब्दों में, वे उपयोगकर्ता को एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट करने की अनुमति देंगे। उनमें डीपएक्स 3.0 ध्वनि प्रभाव भी है, जिससे उपयोगकर्ता डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स को बदल सकता है। वे Google फ़ास्ट पेयर का भी समर्थन करते हैं और इन-ईयर डिटेक्शन क्षमता शामिल करते हैं। पानी के छींटों और धूल से बचाव के लिए, उन्हें IP54 रेटिंग दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button