Tech & Gadgets

OnePlus Open Apex Edition : तगड़े प्रोसेसर के साथ इस दिन लॉन्च होगा ये फोल्डेबल स्मार्टफोन

OnePlus Open Apex Edition : वनप्लस कंपनी जल्द ही एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रही है। कंपनी 7 अगस्त को इस फोल्डेबल को बाजार में उतारेगी। कंपनी ने इस फोन को वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन नाम दिया है। यह स्मार्टफोन 10 अगस्त को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस फोन का टीजर जारी किया है। जिसमें बताया गया है कि इस फोन में 1TB स्टोरेज ऑप्शन और 16GB रैम है। अब हम इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले फीचर्स (Features) के बारे में बात करेंगे।

Oneplus-open-apex-edition. Png

वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन स्पेसिफिकेशन (Specification)

वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7.82-इंच की फ्लेक्सी फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है। इस मॉनिटर के साथ 2K रेजोल्यूशन उपलब्ध है। इसके अलावा, कंपनी इस फोन के साथ 2K रेजोल्यूशन के साथ 6.31-इंच की सुपर फ्लूइड AMOLED कवर डिस्प्ले दे रही है। इन स्क्रीन के साथ UTG ग्लास शामिल है। फोन में 1TB स्टोरेज ऑप्शन और 16GB रैम आउट ऑफ द बॉक्स है। इस फोन के साथ आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट CPU मिल रहा है। Android 13 पर आधारित, Oxygen OS 13.2 इस स्मार्टफोन को पावर देता है।

वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन कैमरा

कैमरों की बात करें तो कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है जिसमें एलईडी फ्लैश शामिल है। जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 48MP का अल्ट्रावाइड एंगल सेंसर और 64MP का टेलीफोटो सेंसर शामिल है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको कंपनी की तरफ से 32MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। इसके अलावा, इस फोन के प्राइमरी डिस्प्ले में 20MP का कैमरा है। इस फोन में 4805mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button