Automobile

Car Discount: इस SUV पर मिला रहा बंपर डिस्काउंट, भारतीय ग्राहकों के बीच बढ़ी डिमांड

Car Discount: भारतीय उपभोक्ता पिछले कुछ समय से SUV की मांग में तेज़ी से इज़ाफ़ा कर रहे हैं। यह इस तथ्य से पता चलता है कि 2024 की पहली छमाही में कारों की कुल बिक्री में 52% हिस्सा सिर्फ़ SUV सेक्टर का होगा। अगर आप अगले कुछ दिनों में कोई नई SUV खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, अगस्त के पूरे महीने में शीर्ष वाहन निर्माता कंपनी निसान अपनी लोकप्रिय SUV मैग्नाइट पर बंपर छूट दे रही है। HT Auto में छपी एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अगस्त 2024 में निसान मैग्नाइट खरीदने पर आपको 82,600 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इस पैकेज में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट सभी शामिल हैं। ऑफ़र के बारे में अतिरिक्त जानकारी के लिए, ग्राहकों को अपने नज़दीकी डीलरशिप से संपर्क करना चाहिए। निसान मैग्नाइट के फ़ीचर, इंजन और कीमत (Features, Engine and Price) के बारे में हमें सब कुछ बताएं।

Nissan-magnite. Png

पावरफुल इंजनों (Powerful Engines) की रोमांचक जोड़ी

निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड गैसोलीन इंजन है जो 72 हॉर्सपावर की अधिकतम पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क देता है। वहीं दूसरी गाड़ी में 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो 100 हॉर्सपावर और 160 एनएम का पीक टॉर्क देता है। दोनों इंजन से पांच स्पीड वाला एक मैनुअल गियरबॉक्स (Manual Gearbox) जुड़ा हुआ है।

एसयूवी की कीमत

दूसरी तरफ, कार के इंटीरियर में 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर (Digital instrument cluster) और 8-इंच का टचस्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम (Touchscreen entertainment system) भी है। इसके अलावा, गाड़ी के इंटीरियर में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के लिए वाईफाई कनेक्शन जैसी सुविधाएं दी गई हैं। आपको बता दें कि निसान मैग्नाइट की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6 लाख रुपये से लेकर टॉप वेरिएंट के लिए 11.27 लाख रुपये तक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button