Automobile

Jeep Grand Cherokee: इस SUV के सामने सभी ऑफर्स फेल! कंपनी दे रही है जबरदस्त डिस्काउंट

Jeep Grand Cherokee: देशभर की कंपनियां कारों की कीमतों में कटौती कर रही हैं। प्रत्येक छूट मॉडल और लागत के आधार पर अलग-अलग होती है। इनमें अमेरिकी कंपनी जीप भी शामिल है। कंपनी ने अपनी कई एसयूवी (SUV) की कीमतों में कटौती की है। ग्रैंड चेरोकी में सबसे बड़ी कटौती की गई है। कंपनी इस प्रकार का केवल एक ही वैरिएंट बेचती है।

Jeep-grand-cherokee. Png

ग्रैंड चेरोकी को बढ़ावा देने के लिए जीप 12 लाख रुपये की नकद छूट दे रही है। एसयूवी की शुरुआती कीमत 80.50 लाख रुपये है। नए मॉडल में अपने पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक लेजर जैसे डिजाइन फीचर्स (Features) हैं। स्लिमर हेडलाइट्स और टेल लाइट्स उनमें से कुछ हैं। इसके फ्रंट में जीप की क्लासिक 7-स्लैट ग्रिल और लोगो है। चौकोर व्हील आर्च, बॉडी क्लैडिंग और मेटैलिक 20-इंच एलॉय व्हील जैसे अन्य फीचर्स चेरोकी के करिश्मे को बढ़ाते हैं।

एसयूवी का दिल 270 हॉर्सपावर और 400 एनएम टॉर्क वाला 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है। ऑफ-रोडिंग के लिए, यह भारत में बिकने वाली अन्य एसयूवी से बेहतर है। इसका 215 मिमी ऊंचा ग्राउंड क्लीयरेंस कार को 533 मिमी गहरे पानी से गुजरने में सक्षम बनाता है। जीप ग्रैंड चेरोकी एक ही मॉडल और चार रंगों में आती है। 10.25 इंच की पैसेंजर टचस्क्रीन की विशेषता के साथ, यह डिजाइन और तकनीक में सबसे अलग है।

साथ ही, इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक हेड-अप डिस्प्ले और उसी आकार का एक इंफोटेनमेंट सिस्टम (Infotainment System) है। आगे की पंक्ति में 10 इंच का चार-डिस्प्ले सेटअप है। कार में 1,076 लीटर का बड़ा बूट स्पेस है इसमें 8 एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, टेरेन रिस्पांस मोड, एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम, हिल स्टार्ट असिस्ट, रेन ब्रेकिंग सपोर्ट, हेड-अप डिस्प्ले और सराउंड व्यू कैमरा जैसे सुरक्षा फीचर मौजूद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button