Automobile

Thar Roxx का शुरू हुआ काउंटडाउन, कल मार्केट में मारेगी एंट्री, जानें डिटेल

Thar Roxx: नई महिंद्रा थार रॉक्स लॉन्च होने वाली है और इसकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 15 अगस्त को कंपनी इसे लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस ऑफ-रोड एसयूवी (Off-road SUV) में पांच दरवाजे हैं। बाहर और अंदर की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इसके बाहरी रंग की जानकारी भी सार्वजनिक कर दी गई है। अगर आप ऐसे में इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके बारे में अच्छी तरह से जानकारी होनी चाहिए। कल जब यह लॉन्च होगी तो इसकी कीमत सार्वजनिक कर दी जाएगी। जब ऐसा होगा तो आप इसकी सभी खूबियों से अवगत होकर इसे खरीदने की योजना बना सकते हैं।

Thar-roxx. Png

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

1. Digital Driver Display

यह पिछले प्रीव्यू से काफी अलग है, जिसमें डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले है। इस परिष्कृत डिजिटल क्लस्टर के साथ ड्राइवर बहुत सारी जानकारी प्राप्त कर सकता है। यह सभी प्रासंगिक डेटा तक आसान पहुंच की गारंटी देता है। स्लीक, समकालीन यूआई (Sleek, contemporary UI) को ड्राइविंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए भी अनुकूलित किया जा सकता है।

2. Touchscreen infotainment system

थार रॉक्स का विशाल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम उन ड्राइवरों को आश्चर्यचकित कर देगा जो तकनीक से परिचित हैं। यह हाई-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले, जो मल्टीमीडिया विकल्प, नेविगेशन और स्मार्टफ़ोन (Navigation and Smartphones) एकीकरण प्रदान करता है, मनोरंजन और कनेक्शन के लिए एक केंद्रीय फ़ोकस के रूप में काम करने का इरादा रखता है। ड्राइवर और यात्री दोनों को ही यह सुविधा अपने सहज डिज़ाइन और तेज़ टच कंट्रोल के कारण पसंदीदा लग सकती है।

3. Plush Leather Dashboard

थार रॉक्स का आलीशान लेदर डैशबोर्ड इसके शानदार आकर्षण को बढ़ाता है। यह शानदार जोड़ न केवल कार को और भी खूबसूरत बनाता है, बल्कि यह अंदर से एक प्रीमियम माहौल भी प्रदान करता है। डैशबोर्ड की बेहतरीन कारीगरी और प्रीमियम मटीरियल प्रीमियम ड्राइविंग (Premium Materials Premium Driving) अनुभव प्रदान करने के लिए महिंद्रा के समर्पण को प्रदर्शित करते हैं।

4. Harman Kardon Sound System

थार रॉक्स में हरमन कार्डन साउंड सिस्टम निश्चित रूप से संगीत प्रेमियों को पसंद आएगा। हरमन कार्डन सिस्टम, जो अपनी शानदार ऑडियो क्वालिटी के लिए प्रसिद्ध है, एक समृद्ध और साफ़ साउंड अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। चाहे आप लंबी सड़क यात्रा पर हों या शहरी यातायात से गुज़र रहे हों, यह शीर्ष-स्तरीय ऑडियो सिस्टम गारंटी (Audio System Warranty) देता है कि हर यात्रा उच्च-गुणवत्ता वाले संगीत के साथ पूरी होगी।

5. Panoramic Sunroof

थार रॉक्स में पैनोरमिक सनरूफ, जो केबिन को एक खुला और हवादार एहसास देता है, एक और तत्व है जिसे टीज़र में हाइलाइट किया गया है। विशाल सनरूफ प्राकृतिक प्रकाश को अंदर से भर देता है, जिससे कार का इंटीरियर सुंदर लगता है। यह आकाश और आसपास के वातावरण का एक शानदार परिप्रेक्ष्य भी प्रदान करता है, जो सामान्य रूप से और विशेष रूप से सुरम्य यात्राओं पर ड्राइविंग के आनंद को बढ़ाता है।

6. Vented Seats

थार रॉक्स में हवादार सीटें इस बात का प्रमाण हैं कि यात्रियों के आराम को सर्वोच्च प्राथमिकता दी गई है। गर्म मौसम में भी, इन कुर्सियों को यात्रियों को ठंडा और आरामदायक रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हवादार सुविधा यह सुनिश्चित करती है कि हवा कुशलता से चलती रहे, जो यात्रियों को लंबे समय तक बैठने पर असहज महसूस नहीं होने देती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button