Business

VI : वोडाफोन आइडिया ग्राहकों के लिए लेकर आया ये धांसू ऑफर

VI : देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया है। इस समय देशभर में करीब 21 करोड़ लोग VI का इस्तेमाल करते हैं। जियो और एयरटेल (Jio and Airtel) के बाद अब कंपनी ने भी अपने रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ा दी है। अगर आपके मोबाइल फोन में VI का सिम इस्तेमाल हो रहा है तो आपके लिए अच्छी खबर है। VI ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार डील पेश की है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वोडाफोन आइडिया कई नए प्रीपेड रिचार्ज डील लॉन्च कर रही है। VI अपने ग्राहकों को कुछ अलग-अलग कॉन्ट्रैक्ट पर 50GB तक मुफ्त डेटा दे रही है। मुफ्त डेटा देने के अलावा कंपनी अपने ग्राहकों को 100 रुपये तक की छूट भी दे रही है।

Vodafone-idea. Png

अगर आप VI यूजर हैं और इनका फायदा उठाना चाहते हैं तो कृपया ध्यान दें कि कंपनी के ये नए डील केवल 28 अगस्त तक ही वैध हैं। आइए हम आपको विस्तार से बताते हैं कि VI क्या ऑफर कर रहा है। VI ये प्लान शानदार कीमत पर दे रहा है। आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया अपने 1749, 3499, 3624 और 3799 रुपये वाले प्लान पर अपने ग्राहकों को स्वतंत्रता दिवस डील दे रहा है। इन प्लान में शामिल डेटा के अलावा, आपको कंपनी की ओर से 50GB मुफ्त डेटा मिलेगा। Vi के ग्राहकों को 6 महीने के पैकेज के तहत 45 दिनों के लिए यह 50GB मुफ्त डेटा मिलेगा। हालांकि, अगर आप पूरे साल चलने वाला प्लान चुनते हैं तो आपको यह 50GB डेटा 90 दिनों के लिए मिलेगा।

Vi की 1749 रुपये वाली स्कीम

वोडाफोन आइडिया के इस प्लान को खरीदने वाले ग्राहकों की कुल वैधता 180 दिनों की होगी। आपको मुफ्त कॉलिंग और मुफ्त एसएमएस (SMS) दोनों मिलेंगे। इस पैकेज के साथ, Vi अपने ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB डेटा प्रदान करता है। ग्राहकों को 45 दिनों के लिए अपने सामान्य सब्सक्रिप्शन के अलावा 30GB अतिरिक्त डेटा मिलता है। Vi की 3449 रुपये वाली योजना

वोडाफोन आइडिया के ग्राहक 3449 रुपये वाले प्लान पर शानदार डील का लाभ उठा सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 365 दिनों की है। कंपनी की रिचार्जिंग रणनीति Vi ऐप के लिए एक्सक्लूसिव है। आप इसका इस्तेमाल मुफ़्त फ़ोन कॉल करने के लिए कर सकते हैं। कंपनी अपने स्वतंत्रता दिवस प्रमोशन के तहत इस प्लान के साथ उपभोक्ताओं को 90 दिनों के लिए मुफ़्त 50GB डेटा दे रही है।

Vi के 3624 रुपये और 3699 रुपये वाले प्लान

अगर आपको अतिरिक्त इंटरनेट डेटा चाहिए तो वोडाफोन आइडिया के 3624 रुपये और 3699 रुपये वाले प्लान पर विचार करें। दोनों रिचार्ज प्लान की वैधता अवधि 36 दिन है। रिचार्ज प्लान द्वारा दिए जाने वाले डेटा लाभों के संदर्भ में, ग्राहक हर दिन 2GB डेटा के हकदार हैं। इस पैकेज में स्वतंत्रता दिवस डील के हिस्से के रूप में 90 दिनों के लिए अतिरिक्त 50GB डेटा शामिल है। इन दोनों Vi प्लान में OTT सुविधाएँ हैं। ग्राहकों को खरीदारी के साथ Amazon Prime Video और Disney Plus Hot Star की एक साल की सदस्यता मिलती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button