Tech & Gadgets

Motorola G45 लॉन्च से पहले फीचर्स का हुआ खुलासा

Motorola G45: मोटोरोला ने हाल ही में मोटो एज 50 को लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी है। फिलहाल, लेनोवो की एक शाखा मोटोरोला एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मोटोरोला ने हाल ही में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी का पोर्टफोलियो तेजी से बढ़ रहा है। Moto G45 5G एक नया स्मार्टफोन है जिसे कंपनी जल्द ही अपने प्रशंसकों के लिए लॉन्च करने जा रही है। काफी समय से मोटो जी45 5जी को लेकर कई लीक्स सामने आ रहे थे। अब पता चला है कि यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला एंट्री-लेवल मार्केट (Entry-level market) में मोटो जी45 5जी लॉन्च करने जा रही है। इसलिए, अगर आप किफायती कीमत में एक बढ़िया फोन की तलाश में हैं, तो आपको इस स्मार्टफोन पर विचार करना चाहिए। आइए हम आपको इसके बारे में सभी जानकारी देते हैं।

Motorola-g45. Png

लॉन्च को कंपनी ने वेरिफाई किया है। 15 अगस्त को मोटोरोला ने भारत में Moto G45 5G के लॉन्च की तारीख का खुलासा किया। 21 अगस्त को यह स्मार्टफोन भारत में आएगा। इस दिन दोपहर 12 बजे कंपनी इसे लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि ऑनलाइन रिटेलर फ्लिपकार्ट (Retailer Flipkart) पर आपको यह मिल सकता है।

इसके अलावा, मोटोरोला ने इसके लिए एक खास फ्लिपकार्ट वेबपेज बनाया है। हालाँकि मोटोरोला ने अभी तक कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अनुमान है कि कंपनी इसे भारत में लगभग 15,000 रुपये में लॉन्च करेगी। Moto G45 5G के लिए तीन रंग विकल्प उपलब्ध हैं: लाल, नीला और हरा। लेदर बैक कवर (Leather Back Cover) के साथ, यह स्मार्टफोन प्रतिस्पर्धी है।

Moto G45 5G के फीचर्स

मोटोरोला के लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले है। इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

कंपनी के इस कम कीमत वाले फोन में 1600 निट की अधिकतम ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है।

यह स्मार्टफोन लैग-फ्री ऑपरेशन (Lag-free operation) के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 CPU का इस्तेमाल कर सकता है।

आपको Moto G45 5G में 256GB तक स्टोरेज और 8GB तक रैम मिल सकती है।

इसका बैक कैमरा कॉन्फ़िगरेशन, जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा शामिल है, उपलब्ध है।

4500mAh की बैटरी के साथ, Moto G45 5G बाज़ार में प्रतिस्पर्धा कर सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button