Tech & Gadgets

Vivo T3 Pro 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानें फीचर्स के बारे में…

Vivo T3 Pro 5G: इस महीने वीवो एक नया स्मार्टफोन वीवो टी3 प्रो 5जी लॉन्च करने जा रही है। कंपनी के मुताबिक, यह फोन 27 अगस्त को भारत में बिक्री के लिए आएगा। कंपनी ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें स्मार्टफोन के कैमरे और डिस्प्ले के बारे में बताया गया है। कंपनी ने वीवो इंडिया (Vivo India) की वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट बनाई है, जिसमें फोन की कुछ खासियतों के बारे में बताया गया है। कंपनी ने इसके डिजाइन के बारे में भी खूब चर्चा की है।  इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप के अलावा रियर पैनल (Rear Panel) पर कर्व्ड डिस्प्ले होगा। इसके अलावा, इसमें वेगन लेदर भी दिया गया है। आइए इसके बारे में और जानकारी लेते हैं। वीवो टी3 प्रो 5जी लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग सभी सोशल मीडिया चैनलों पर उपलब्ध होगी। फ्लिपकार्ट इस फोन को बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है।

Vivo-t3-pro-5g. Png

Curved Display

वीवो टी3 प्रो 5जी डिस्प्ले इस डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट और 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगा। इस डिवाइस की अधिकतम ब्राइटनेस 4500 निट्स होगी।

Colour Options

कंपनी के मुताबिक, इस फोन के दो कलर ऑप्शन होंगे: सैंडस्टोन ऑरेंज और एमरल्ड ग्रीन (Sandstone Orange and Emerald Green)। सैंडस्टोन ऑरेंज में बैक पैनल वीगन लेदर से बना है।

Triple camera system

Vivo T3 Pro 5G में तीन बैक कैमरे होंगे। इसमें Sony IMX का मेन कैमरा सेंसर होगा। इस फोन का कैमरा iQOO Z9 Pro 5G जैसा होगा, जो 21 अगस्त को भारत में बिक्री के लिए आएगा। हालांकि, अभी तक मेगापिक्सल के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

मीडिया से मिली अफवाहों के मुताबिक, Vivo T3 Pro 5G में 5,500mAh की बैटरी होगी। इसमें 80W का फ्लैशचार्ज (FlashCharge) शामिल होगा। आने वाले दिनों में इस फोन के फीचर्स के बारे में और जानकारी सार्वजनिक की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button