Tech & Gadgets

Infinix Zero 40 5G की फर्स्ट लुक आया सामने, जानें फोन की खासियत

Infinix Zero 40 5G: Infinix बहुत तेज़ी से स्मार्टफोन जोड़ रहा है। कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Infinix Zero 40 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एक रिपोर्ट में नए Infinix Zero 40 5G की पहली झलक दिखाई गई है। प्रकाशन द्वारा फोन के स्पेक्स और कई वास्तविक तस्वीरें लीक की गई हैं। हाल ही में, इस स्मार्टफोन के लिए एक शुरुआती मलेशियाई मर्चेंट लिस्टिंग सामने आई है। लिस्टिंग द्वारा स्मार्टफोन के लगभग हर विवरण का खुलासा किया गया है। फोन में कई शक्तिशाली विशेषताएँ हैं। आइए अब तक सार्वजनिक की गई जानकारी की जाँच करें।

Infinix-zero-40-5g. Png

Specifications

AMOLED display

GizmoChina की एक रिपोर्ट के अनुसार, अगले Infinix Zero 40 5G में 144 Hz की रिफ्रेश रेट और 1080×2436 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच कर्व्ड-एज AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। XOS 14.5 इंटरफ़ेस के साथ, यह Android 14 पर काम करेगा। कथित तौर पर तीन साल के सुरक्षा अपडेट और दो महत्वपूर्ण Android OS अपग्रेड शामिल हैं।

Internal storage capacity

फ़ोन में 256GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता, 12GB की रैम और डाइमेंशन 8200 अल्टीमेट CPU शामिल होगा। इसके अलावा, 12GB की वर्चुअल मेमोरी सपोर्ट की जाएगी। स्मार्टफ़ोन के साथ 45W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग क्षमता वाली 5000mAh की बैटरी भी शामिल होगी।

Triple camera configuration

फ़ोटोग्राफ़ी की बात करें तो, अफ़वाहें हैं कि अगले Infinix Zero 40 5G में 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा, इसके अलावा पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा कॉन्फ़िगरेशन होगा जिसमें 2-मेगापिक्सल, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और OIS के साथ 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा।

Video Recording

Zero 40 5G, व्लॉगिंग को ध्यान में रखकर बनाया गया एक फ़ोन है, जो अपने फ्रंट और बैक दोनों कैमरों से 4K 60 फ्रेम प्रति सेकंड की वीडियो रिकॉर्डिंग की अनुमति देगा। लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, फ़ोन के बैक पैनल में ऊपर की तरफ़ एक बड़ा गोलाकार कैमरा मॉड्यूल शामिल होगा जिसमें सभी रियर कैमरे होंगे। इसके अलावा, ऊपरी-बाएँ कोने में एक LED फ़्लैश होगा।

Phone Weight

फ़ोन में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट सेंसर, रिमोट कंट्रोल के लिए IR ब्लास्टर और पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP54 ग्रेड भी है। एक अफ़वाह है कि फ़ोन का वज़न 7.9 मिमी या 164.31 x 74.47 x 7.9 मिमी होगा, लेकिन इसके सटीक माप के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Price

अनुमान है कि Infinix Zero 40 5G की कीमत 1,699 MYR (लगभग $387) होगी। 29 अगस्त को फोन को दुनिया भर में लॉन्च किया जाएगा। फोन को तीन रंग विकल्पों – रॉक ब्लैक, मूविंग टाइटेनियम और वॉयलेट गार्डन में पेश किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button