Automobile

Hyundai Alcazar: मार्केट में तहलका मचाने आ रही है ये नई SUV, जानें फीचर्स

Hyundai Alcazar: हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट (Hyundai Creta Facelift) की जबरदस्त सफलता के बाद कंपनी संशोधित अल्काजार एसयूवी को बाजार में उतारने की तैयारी में है। 25,000 रुपये के मामूली भुगतान के साथ, कंपनी ने नई हुंडई अल्काजार के लिए आरक्षण लेना शुरू कर दिया है। हम आपको बताना चाहते हैं कि 9 सितंबर को नई हुंडई अल्काजार की कीमत का खुलासा किया जाएगा।

Hyundai-alcazar. Png

कंपनी के ब्रांड एंबेसडर (Brand Bmbassador) शाहरुख खान, नए डिजाइन वाली हुंडई अल्काजार के लिए एक नए टीवीसी में दिखाई दिए, जिसे अनावरण से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था। फिलहाल शाहरुख खान अभिनीत यह हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट टीजर वायरल हो रहा है। हम आपको बताना चाहते हैं कि फर्म से रीडिज़ाइन की गई हुंडई अल्काजार 6 और 7-सीट कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगी। ग्राहक नौ अलग-अलग रंग विकल्पों और हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट के चार अलग-अलग वेरिएंट में से चुन सकते हैं। हमें हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट के फीचर्स, इंजन और कीमत के बारे में विस्तार से बताएं।

इंजन कॉन्फ़िगरेशन

संशोधित हुंडई अल्काज़ार के पावरट्रेन के बारे में, कोई संशोधन नहीं किया गया है। इस हुंडई एसयूवी को पावर देने वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन 250 एनएम का समान पीक टॉर्क और 116 हॉर्सपावर का अधिकतम आउटपुट देता है। इसके अलावा, एसयूवी में 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड गैसोलीन इंजन (Turbocharged gasoline engines) है जिसमें अधिकतम पावर आउटपुट 160 हॉर्सपावर और 253 एनएम का पीक टॉर्क है।

Suv-hyundai-alcazar. Png

10.25 इंच की स्क्रीन

हालांकि, हुंडई अल्काज़ार फेसलिफ्ट के अंदर 70 से अधिक कनेक्टेड व्हीकल टेक्नोलॉजी (Connected Vehicle Technology), दो 10.25 इंच की टचस्क्रीन और ऑटोमेटेड टेम्परेचर मैनेजमेंट है। इसके अलावा, उपभोक्ता सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी एसयूवी मॉडल में मानक के रूप में 40 सुरक्षा उपाय शामिल किए गए हैं। जबकि उच्चतम मॉडल 70 से अधिक सुरक्षा उपायों के साथ आता है। इसके अलावा, अगली एसयूवी में ADAS तकनीक भी है।

अन्य फीचर्स

हालाँकि, जब नई सुविधाओं की बात आती है, तो ट्विन कैमरा डैश कैम व्यवस्था, पैनोरमिक सनरूफ और फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें उनमें से हैं। एसयूवी में वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, यूएसबी चार्जिंग आउटलेट, AQI डिस्प्ले एयर प्यूरीफायर और बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम भी है। इसके विपरीत, सुरक्षा पैकेज में ESC, छह एयरबैग, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल और सराउंड व्यू मॉनिटर शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button