Tech & Gadgets

Xiaomi : शानदार फीचर्स के साथ लांच हुई Xiaomi Mijia Washing Machine

Xiaomi : शाओमी की ओर से एकदम नई, 10 किलो की Mijia Super Clean वॉशिंग मशीन लॉन्च की गई है। इस वॉशिंग मशीन में क्विक-स्टार्ट ऑप्शन, 1.2 का हाई क्लीनिंग रेशियो और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है। आइए Mijia Super Clean वॉशिंग मशीन की विशेषताओं और कीमत के बारे में विस्तार से जानें।

Xiaomi-mijia-washing-machine. Png

Xiaomi Mijia Super Clean वॉशिंग मशीन की कीमत

Xiaomi Mijia Super Clean वॉशिंग मशीन की कीमत 1,199 युआन है, जो करीब 14,082 रुपये है। आप इसे JD.com पर खरीद सकते हैं। दूसरी ओर, यह 26 अगस्त से शुरू होने वाली सेल के दौरान 899 युआन (करीब 10,561 रुपये) की विशेष लॉन्च कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Mijia-washing-machine. Jpeg

Xiaomi Mijia Super Clean वॉशिंग मशीन के स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Mijia Super Clean वॉशिंग मशीन का फुटप्रिंट छोटा है, जो केवल 0.3 वर्ग मीटर में फैला है। इसमें एक बुद्धिमान फजी वेटिंग तकनीक शामिल है जो कपड़ों के वजन के आधार पर पानी के स्तर को समायोजित करके पानी और ऊर्जा की बचत करते हुए पूरी तरह से धुलाई प्रदान करती है। जब मशीन बंद हो जाती है, तो क्विक-स्टार्ट सुविधा को सक्रिय करने के लिए एक लंबे प्रेस का उपयोग किया जा सकता है।

धुलाई प्रक्रिया को और बेहतर बनाने के लिए, एकीकृत कुल्ला और स्पिन सुविधा एक साथ पानी के इनपुट, कुल्ला और जल निकासी को सक्षम करती है। Xiaomi का कहना है कि वॉशिंग मशीन का 1.2 का उच्च सफाई अनुपात 99% से अधिक माइट्स को खत्म करता है, जो इसे छोटे बच्चों या संवेदनशील त्वचा वाले घरों के लिए आदर्श बनाता है। एक-क्लिक इंटेलिजेंट वॉश दस अतिरिक्त अद्वितीय वॉशिंग मोड में से एक है जो मशीन प्रदान करती है।

इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ताओं के लिए आठ जल स्तर विकल्प उपलब्ध हैं, जो उन्हें अपने धुलाई अनुभव को अनुकूलित करने और कपड़ों की एक विस्तृत श्रृंखला को साफ करने में सक्षम बनाता है। इसका वजन 28 किलोग्राम है और इसके निम्नलिखित आयाम हैं: यह 920 मिमी लंबा, 610 मिमी मोटा और 560 मिमी चौड़ा है। मशीन का बेहतर लिंट फ़िल्टर पिछली पीढ़ी की तुलना में अधिक लिंट और बाल एकत्र करता है, और इसका नरम डिज़ाइन नाजुक सामग्रियों को फँसाने की संभावना कम करता है।

मिजिया सुपर क्लीन वॉशिंग मशीन 220V~/50Hz पावर सोर्स का उपयोग करती है, 720 आरपीएम पर घूमती है, और इसमें लेवल 2 ऊर्जा दक्षता है। इसके अतिरिक्त, इसमें 24 घंटे का स्मार्ट आरक्षण विकल्प है जो आपको ऑफ-पीक घंटों के लिए कपड़े धोने की योजना बनाने देता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button