Tech & Gadgets

Realme Note 60: इन धांसू फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च करेगा Realme अपना नया स्मार्टफोन

Realme Note 60: Realme अपना नया मोबाइल डिवाइस लॉन्च करने के लिए लगभग तैयार है। कंपनी के अगले फोन का नाम Realme Note 60 है। इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन हाल ही में लीक हुए हैं। Passionategeekz ने अब लाइव तस्वीरें, फोन की लॉन्च डेट और रेंडरिंग जारी की है। अफवाहों के मुताबिक, 5 सितंबर को यह Realme फोन दुनियाभर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फोन में 5000mAh की बैटरी और 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा, साथ ही कंपनी के कई और शानदार फीचर भी होंगे। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Realme-note-60. Png

फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि निर्माता इस फोन में 6.74 इंच की IPS LCD स्क्रीन शामिल करने की योजना बना रहा है। फोन का डिस्प्ले 90 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने में सक्षम होगा। इस Realme फोन में आपको 4GB रैम मिलेगी। फोन में CPU के तौर पर कंपनी का Unisoc Tiger T612 चिपसेट होगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सिस्टम शामिल हो सकता है, जिसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा।

इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है जो दिखाई दे रहा है। वहीं कंपनी की योजना इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल करने की है। रियलमी के इस फोन में 5000mAh की बैटरी शामिल की जा सकती है। इस बैटरी के लिए दस वॉट की चार्जिंग सपोर्ट की गई है। अनुमान है कि फोन की कीमत साठ से सत्तर डॉलर यानी करीब पांच हजार से छह हजार रुपये के बीच होगी।

भारत में इस दिन होगा लॉन्च

29 अगस्त को रियलमी भारत में अपनी 13 सीरीज के स्मार्टफोन पेश करेगी। रियलमी 13 और रियलमी 13 प्लस कंपनी की अपकमिंग सीरीज के दो फोन हैं। कॉरपोरेशन के अपकमिंग प्रोडक्ट्स में बेहतरीन डिस्प्ले मिलेगी। गीकबेंच लिस्टिंग (Geekbench Listing) के आधार पर रियलमी 13 और रियलमी 13+ में क्रमश: डाइमेंशन 6300 सीपीयू और डाइमेंशन 7300ई चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है। Realme 13 में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। वहीं, Realme 13+ में 8 मेगापिक्सल का एक्स्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया जाएगा। कंपनी के मुताबिक, फोन की 5000mAh की बैटरी को 80 वॉट तक चार्ज किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button