Tech & Gadgets

OnePlus Ace 5: इस साल नवंबर में लॉन्च करेगा OnePlus अपना नया स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

OnePlus Ace 5: इस साल नवंबर में वनप्लस की ऐस 5 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। उम्मीद है कि कंपनी इन परिस्थितियों में अक्टूबर में अपना OnePlus 13 स्मार्टफोन लॉन्च कर पाएगी। स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 4 सीपीयू वाले पहले स्मार्टफोन में से एक यह होगा। फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की है। इस बीच, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (Tipster Digital Chat Station) ने इसके प्राइमरी कैमरा, बैटरी और चार्जिंग के बारे में अहम जानकारी दी है।

Oneplus-ace-5. Jpeg

Camera Configuration

लीक से पता चलता है कि इस फोन के लिए कंपनी की ओर से f/1.6 अपर्चर वाला LYT 808 कैमरा सेंसर उपलब्ध होगा। वनप्लस 12 में वही 50-मेगापिक्सल का कैमरा है जो कंपनी बेच रही है। पिछली रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फोन में कंपनी की ओर से 50-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस (Ultrawide angle lens) भी होगा। फोन के टेलीफोटो लेंस में तीन गुना ऑप्टिकल जूम होगा।

Battery

ताजा लीक के अनुसार, वनप्लस 13 में 6000mAh की बैटरी होगी। फोन की बैटरी को कनेक्टेड 100W सोर्स का इस्तेमाल करके चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा आपको 50W वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगी। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.8 इंच की LTPO OLED स्क्रीन है। इस डिस्प्ले का डिज़ाइन माइक्रो-कर्व्ड (Design Micro-curved) होगा। इस 2K रेजोल्यूशन पैनल द्वारा सपोर्ट किया जाने वाला रिफ्रेश रेट 120 Hz है।

In-display fingerprint sensor

कंपनी बायोमेट्रिक सुरक्षा के लिए इस फोन में अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल करेगी। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन Android 14-आधारित ColorOS 15 पर चलेगा। इसके अलावा, फोन में फर्म की ओर से IP68/69 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस ग्रेड हो सकता है। हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि फर्म ने अभी तक फोन के वैश्विक डेब्यू के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद है कि यह फोन अगले साल जनवरी में वनप्लस 13आर के साथ चीन के बाहर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button