Tech & Gadgets

Infinix 6 सितंबर को भारत में लॉन्च करेगा अपना नया 5G Smartphone

Infinix Hot 50 5G: Infinix अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया 5G स्मार्टफोन पेश कर रहा है। अपने ग्राहकों के लिए कंपनी Infinix Hot 50 5G फोन पेश कर रही है। कंपनी ने भारत में इस फोन की आधिकारिक लॉन्च तिथि का भी खुलासा कर दिया है। सितंबर में यह फोन लॉन्च किया जाएगा।

Infinix-hot-50-5g. Png

भारत में फोन कब होगा लॉन्च

6 सितंबर को Infinix Hot 50 5G फोन भारत में लॉन्च होगा। कंपनी ने फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी लॉन्च से पहले ही जारी कर दी है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। कंपनी ने फोन को ब्लू कलर वर्जन में दिखाया है।

Infinix का यह फोन सबसे पतला फोन होगा

निर्माता के अनुसार Infinix Hot 50 5G इस मार्केट में उपलब्ध सबसे पतला फोन होगा। फोन की मोटाई 7.8 mm होगी। इस भविष्य के Infinix फोन को टीज करने के लिए iPhone जैसा कैमरा मॉड्यूल इस्तेमाल किया जा रहा है। फोन के कैमरा आइलैंड्स को वर्टिकल तरीके से पोजिशन किया जाएगा। फोन के फ्रंट पर पंच-होल डिस्प्ले दिखाई देगा। डिस्प्ले वेट टच क्षमताओं का समर्थन करेगा। यानी, फोन उस स्थिति में भी काम कर सकता है, जब यूजर गीले हाथों से इसे ऑपरेट करता है।

फोन डाइमेंशन 6300 5G CPU से होगा लैस

इनफिक्स का नया फोन मिड-रेंज मार्केट में पोजिशन किया गया है। प्रेस रिलीज में दिए गए विवरण के अनुसार, फोन डाइमेंशन 6300 5G CPU से लैस है। यह फोन इस मायने में अनोखा होगा कि यह बेहतर परफॉर्म करेगा और इसमें लाइटनिंग-फास्ट कनेक्शन होगा। फोन के लिए रैम विकल्प 4GB और 8GB हैं। इसके अलावा, फोन में 128 GB का UFS 2.2 स्टोरेज है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button