Business

Flipkart Big Billion Days (BBD): जल्द शुरू होगी फ्लिपकार्ट की सबसे बड़ी सेल, इन आइटम्स पर मिलेगी बम्पर छूट

Flipkart Big Billion Days (BBD) Sale 2024 : यह देखते हुए कि ई-कॉमर्स साइट ने कथित तौर पर बिक्री की तारीख के बारे में एक टीज़र प्रकाशित किया है, यह जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। मुकुल शर्मा की एक्स पर एक टिप के अनुसार, बिक्री सितंबर के उत्तरार्ध में शुरू होने और अक्टूबर 2024 के पहले कुछ दिनों तक चलने की उम्मीद है।

Flipkart-big-billion-days-bbd. Png

फ्लिपकार्ट की सबसे बड़ी बिक्री, जिसे बिग बिलियन डेज़ के रूप में जाना जाता है, इलेक्ट्रॉनिक्स, सेलफ़ोन, घरेलू उपकरणों और कपड़ों सहित कई तरह की वस्तुओं पर छूट प्रदान करती है। हालाँकि सटीक तारीख अभी तक अज्ञात है, लेकिन आप खरीदारी करते समय शानदार बिक्री और प्रचार की उम्मीद कर सकते हैं।

एक टेक कंटेंट निर्माता ने अपनी एक पोस्टिंग में कहा कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ (BBD) सेल 2024 30 सितंबर, 2024 को शुरू होगी, जबकि फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहकों के लिए इसकी शुरुआती तारीख 29 सितंबर, 2024 है।

हालाँकि, इन तारीखों को अभी तक सटीक नहीं माना जा सकता है क्योंकि फ्लिपकार्ट ने अभी तक अपनी वेबसाइट या पोस्टर के माध्यम से कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की है। पिछले वर्षों की तरह, इस सेल के दौरान भी कई श्रेणियों में छूट और शानदार सौदे मिलने की उम्मीद है; हालाँकि, उपभोक्ताओं को इनके बारे में जानने के लिए फ्लिपकार्ट की आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार करना होगा।

Flipkart-big-billion-days. Jpeg

Amazon ने Flipkart की BBD सेल के तुरंत बाद अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की तारीखों की घोषणा की, क्योंकि दोनों ई-कॉमर्स दिग्गज आम तौर पर एक साथ कई सेल इवेंट करके ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश करते हैं।

टेक इनोवेटर द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के आधार पर, 2024 में Flipkart Big Billion Days (BBD) सेल से क्या उम्मीद की जा सकती है, यहाँ बताया गया है:

Discounts and Deals:

एक्सचेंज और EMI विकल्प छूट की पेशकश की अनुमति देते हैं, जो महंगे सामान की खरीद को आसान बनाता है। कई तरह के सामानों के लिए संयोजन और बंडल छूट उपलब्ध है। Flipkart Pay Later के ज़रिए 1,00,000 रुपये तक का क्रेडिट उपलब्ध है।

Big-billion-day. Png

Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से की गई खरीदारी पर 5% कैशबैक की उम्मीद है। प्लस सब्सक्राइबर सुपरकॉइन का इस्तेमाल कर सकते हैं – जो उन्हें पिछली खरीदारी और प्रमोशन के ज़रिए मिल सकता है – 5% तक की छूट पाने के लिए। फ्लिपकार्ट के गिफ्ट वाउचर का इस्तेमाल करके 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी पाई जा सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button