Tech & Gadgets

Google Pixel 9 Pro Fold : भारत में शुरू हुई इस धमाकेदार फोन की सेल, मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट

Google Pixel 9 Pro Fold Sale starts in India: भारत में, Google ने पिछले महीने कंपनी के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel 9 Pro Fold को लॉन्च किया था। अभी 4 सितंबर को यह फोन बिक्री के लिए उपलब्ध है। Google का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel Fold भारत में लॉन्च नहीं हुआ था। यह फोन केवल अमेरिका और यूरोप में ही लॉन्च हुआ था। Samsung Galaxy Z Fold 6 और OnePlus Open को Google के फोल्डेबल स्मार्टफोन से कड़ी टक्कर मिलेगी।

Google-pixel-9-pro-fold. Png

Google Pixel 9 Pro Fold offer

भारत में, Google के इस फोल्डेबल फोन की कीमत 1,72,999 रुपये है। इस फोन के लिए केवल एक स्टोरेज विकल्प उपलब्ध है: 256GB और 16GB रैम। भारत में पेश किए गए दो रंग विकल्प ओब्सीडियन और पोर्सिलेन हैं। आज, 4 सितंबर को पहला दिन है जब फोन Flipkart, Croma और Reliance Digital पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फोन की प्री-बुकिंग अवधि 14 अगस्त से शुरू हुई थी।

ICICI बैंक कार्ड का उपयोग करके इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को खरीदने पर आपको 10,000 रुपये की तत्काल छूट मिल सकती है। इसके अलावा, 13,500 रुपये का अधिकतम एक्सचेंज इंसेंटिव दिया जा रहा है। ऐसा करने पर, आपको यह फोन 23,500 रुपये से भी कम में मिल सकता है। सभी छूट लागू होने के बाद, फोन की कुल कीमत 1,49,499 रुपये होगी।

Features of Google Pixel 9 Pro Fold

Google के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel 9 Pro Fold में 8 इंच का LTPO OLED सुपर रियल फ्लेक्स फोल्डिंग डिस्प्ले है। इसे भारत में लॉन्च किया गया था। इसके 6.3 इंच के OLED रियल डिस्प्ले में 120 हर्ट्ज़ का हाई रिफ्रेश रेट फीचर है। डिस्प्ले की अधिकतम ब्राइटनेस 2700 निट्स है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 से प्रोटेक्टेड है।

Google के इस फोल्डेबल फोन में Tensor G4 चिपसेट भी शामिल है। इसमें 16GB तक रैम के अलावा 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा, यह नाइट साइट, फोटो अनब्लर, मैजिक इरेज़र और बेस्ट टेक सहित जेमिनी एआई-आधारित सुविधाओं का समर्थन करता है।

इस फोल्डेबल फोन में तीन कैमरे हैं। इसके तीन कैमरे 10.8MP टेलीफोटो, 10.5MP अल्ट्रा वाइड एंगल और 48MP वाइड एंगल हैं। यह फोन 5X ऑप्टिकल और 20X हाई रेजोल्यूशन जूम फीचर को सपोर्ट करता है। इस फोन के कवर डिस्प्ले में 10MP का सेल्फी कैमरा होगा। वहीं प्राइमरी डिस्प्ले पर 10MP का सेल्फी कैमरा भी शामिल किया गया है।

Google के फोल्डेबल स्मार्टफोन में 4,650mAh की बैटरी है जिसका इस्तेमाल 45W वायर्ड और Qi वायरलेस चार्जिंग के लिए किया जा सकता है। यह फोन Android 14 के साथ कम्पैटिबल है। आगे की सुरक्षा के लिए, यह फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा फेस अनलॉक क्षमता भी प्रदान करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button