Automobile

Hyundai i20 : हुंडई की इस कार पर मिल रहा ताबड़तोड़ डिस्काउंट, जानें ऑफर डिटेल्स

Hyundai i20 Huge Discount: SUV बाजार में बढ़ती मांग के बावजूद भारत में ग्राहक हैचबैक कारों को ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। इनमें हुंडई i20, बलेनो, टाटा अल्ट्रोज़, मारुति सुजुकी स्विफ्ट और टोयोटा ग्लैंजा गाड़ियाँ शामिल हैं। अगर आप अगले कुछ दिनों में कोई नई हैचबैक गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, सितंबर 2024 से हुंडई अपनी लोकप्रिय हैचबैक i20 पर भारी छूट देने जा रही है। न्यूज़ वेबसाइट ऑटोकार इंडिया (Autocar India) की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी अब N-लाइन वर्जन पर 35,000 रुपये, मैनुअल वेरिएंट पर 50,000 रुपये और हुंडई i20 के CBT ऑप्शन पर 35,000 रुपये तक की छूट दे रही है। ऑफ़र के बारे में ज़्यादा जानकारी के लिए ग्राहक अपने नज़दीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। हुंडई i20 के फ़ीचर, ड्राइवट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी दें।

Hyundai-i20. Jpeg

Price

ड्राइवट्रेन (Drivetrain) की बात करें तो हुंडई i20 अब केवल 1.2-लीटर गैसोलीन इंजन से लैस है जो अधिकतम 83 हॉर्सपावर और 115 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। आपको याद दिला दें कि पहले इस कार में 1.0-लीटर गैसोलीन इंजन का विकल्प था। वाहन के इंजन को CBT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। हुंडई i20 एक पांच सीटर हैचबैक है जो अब उपभोक्ताओं को छह अलग-अलग मॉडल में पेश की जाती है। भारत में हुंडई i20 की एक्स-शोरूम शुरुआती कीमत टॉप ट्रिम के लिए 7.04 लाख रुपये से 11.21 लाख रुपये के बीच है।

Six Airbags

हालांकि, हुंडई i20 के इंटीरियर में एयर प्यूरीफायर, इलेक्ट्रिक सनरूफ, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और वायरलेस फोन चार्जर जैसी सुविधाएं हैं। इसके अलावा, इस हुंडई हैचबैक मॉडल (Hyundai Hatchback Models) में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, ऑटोमेटेड हेडलाइट्स, हिल-असिस्ट कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट और पूरे परिवार की सुरक्षा के लिए छह एयरबैग जैसे उपकरण हैं। आपको बता दें कि हुंडई i20 को भारतीय उपभोक्ताओं के बीच एक शानदार फैमिली हैचबैक वाहन माना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button