Tech & Gadgets

Honor कई दमदार फीचर्स के साथ बाजार में उतारेगा ये धांसू फोन

स्मार्टफोन निर्माताओं के लिए भारत एक बड़ा स्मार्टफोन बाजार है। भारत में हर महीने कई सारे सेलफोन लॉन्च किए जाते हैं। सितंबर का महीना स्मार्टफोन के लिए काफी रोमांचक रहा। iPhone 16 सीरीज जैसे कई हाई-एंड स्मार्टफोन बाजार में आए। लेकिन यह सीरीज का अंत नहीं होगा। एक बड़ी कंपनी ऑनर एक बड़ा ऐलान करने वाली है।

Honor 200 lite
Honor 200 lite

भारतीय बाजार में ऑनर एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। Honor 200 Lite कंपनी का बिल्कुल नया फोन है। ऑनर इसे कई दमदार फीचर्स के साथ बाजार में उतारेगी। हालांकि पिछले कुछ समय से इस स्मार्टफोन के बारे में काफी चर्चा हो रही है, लेकिन आखिरकार ऑनर ने आधिकारिक तौर पर लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है।

19 सितंबर, 2024 को ऑनर अपना आगामी फोन भारतीय बाजार में पेश करेगी। 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाला यह स्मार्टफोन बाजार में उतारा जाएगा। यह स्मार्टफोन Amazon.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इसके लिए Amazon पर माइक्रोसाइट भी एक्टिवेट कर दी है।

कंपनी मध्यम वर्ग में HONOR 200 Lite लॉन्च करने में सक्षम है। इसके लॉन्च होने के बाद इस मार्केट कैटेगरी में सैमसंग, वीवो, ओप्पो और इनफिनिक्स को कड़ी टक्कर मिलेगी। मिडनाइट ब्लैक, स्यान लेक और स्टारी ब्लू कलर ऑप्शन के साथ यह स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचाने वाला है। कीमत के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।

Honor 200 lite
Honor 200 lite

Honor 200 Lite के फीचर्स

1. Honor 200 Lite खरीदने वाले ग्राहकों को 6.78 इंच की बड़ी स्क्रीन मिलेगी।

2. 120Hz रिफ्रेश रेट क्षमता वाली AMOLED स्क्रीन दी जाएगी।

3. यह स्मार्टफोन मैजिक OS 8.0 के साथ प्री-इंस्टॉल्ड आता है और Android 14 पर चलता है।

4. इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

5. इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button