Business

Flipkart Big Billion Days Sale: जल्द खत्म होने वाला है इंतजार, इस दिन से शुरू होगी ‘साल की सबसे बड़ी सेल’

Flipkart बिग बिलियन डेज़ सेल शुरू होने का समय आ गया है। कॉरपोरेशन ने ट्रांजेक्शन की शुरुआत की तारीख सार्वजनिक कर दी है। ‘कमिंग सून’ लिखा गया था और सेल का टीज़र काफी समय से जारी था। अब बैनर से पता चलता है कि ‘साल की सबसे बड़ी सेल’ 27 सितंबर से शुरू होगी। हमेशा की तरह, Flipkart प्लस के सदस्य 26 सितंबर से इस ऑफर का जल्दी एक्सेस पा सकेंगे। इसके अलावा, यह भी पता चला है कि अगर शॉपर्स इवेंट के दौरान अपने HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10% की छूट अपने आप मिल जाएगी।

Flipkart big billion days sale
Flipkart big billion days sale

इसके अलावा, यह भी बताया गया है कि सेल में एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी शामिल होगा। इसके अलावा, ग्राहक इस मुफ़्त EMI विकल्प का लाभ उठा सकेंगे। हम आपको याद दिलाना चाहेंगे कि वेबसाइट फिलहाल यह जानकारी नहीं देती है कि किस आइटम पर कितनी छूट मिलेगी।

यह सेल अभी चल रही है।

बिग बिलियन डेज़ के तहत, 15 सितंबर को Flipkart पर एक और ऑफर लाइव हुआ। इस इवेंट को “छोटी चीज़ों की बड़ी सेल” कहा जाता है, और इस समय से सभी श्रेणियों के सामान पर छूट उपलब्ध है।

घरेलू श्रेणी के उत्पादों पर भी अच्छी बचत उपलब्ध है। इस स्टोर से पाक-कला संबंधी सामान खरीदें और 30% तक की छूट पाएँ; पौधों की कीमत 149 रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा, पूरे सेल में पुरुषों की टी-शर्ट पर 75% की छूट, 6,790 रुपये की शुरुआती कीमत वाली वॉशिंग मशीन और टॉप और ट्राउज़र सहित कपड़ों पर 75% तक की छूट है।

इवेंट के दौरान ओरिजनल फ्लिपकार्ट मर्चेंडाइज़ पर छूट मिलती है। यहाँ आप स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत 6,999 रुपये से शुरू होती है।

सबसे बढ़िया ऑफर के तहत, सेल के दौरान लैपटॉप को 9,990 रुपये से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। खरीदार सबसे ज़्यादा बिकने वाले लैपटॉप को 7,199 रुपये में खरीदकर घर ले जा सकता है। इसके अलावा, उपभोक्ता इस डील के साथ MarQ मॉनिटर को 4,199 रुपये में प्राप्त कर सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button