Business

Amazon Great Indian Festival Sale: इस दिन से शुरू हो रही है Amazon और Flipkart की सबसे बड़ी सेल

छुट्टियों का मौसम लगभग आ गया है। हर बार की तरह इस बार भी Amazon की Great Indian Festival Sale शुरू हो गई है। आखिरकार यह खुलासा हो गया है कि ई-कॉमर्स कंपनी का लंबे समय से प्रतीक्षित टीजर 27 सितंबर को लॉन्च होगा। Amazon प्राइम के सदस्यों को एक दिन पहले यानी 26 सितंबर को ही इसका एक्सेस मिल जाएगा। हम आपको बताना चाहते हैं कि भारत में Flipkart Big Billion Days Sale 27 सितंबर को ही शुरू होगी। Plus के सदस्यों को 26 सितंबर को ही इसका एक्सेस मिल जाएगा।

Amazon and flipkart
Amazon and flipkart

सेल की माइक्रोसाइट अब चालू हो गई है, जिससे उपयोगकर्ता उपलब्ध सौदे देख सकते हैं। सेल में मोबाइल फोन और एक्सेसरीज की शुरुआती कीमत 5,999 रुपये है। इसके अलावा, स्मार्टफोन एक्सेसरीज की शुरुआती कीमत 89 रुपये है।

सेल के दौरान घर, किचन और आउटडोर के सामान को 49 रुपये से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। 79 रुपये की शुरुआती कीमत पर आप इस स्टोर से अप्लायंस और किचनवेयर के साथ-साथ होम डेकोर पीस, स्पोर्ट्स और फिटनेस इक्विपमेंट और टूल्स खरीद सकते हैं।

हम 199 रुपये में खरीदारी करने जा रहे हैं।

सेल में, आप इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और एक्सेसरीज़ को 199 रुपये से भी कम कीमत पर घर ले जा सकते हैं। हेडफ़ोन के लिए 699 रुपये, स्मार्टवॉच के लिए 799 रुपये और पीसी एक्सेसरीज़ के लिए 199 रुपये से शुरू होने वाले ये उत्पाद यहाँ उपलब्ध हैं। ऑफ़िस स्टेशनरी के सामान 70% तक की छूट पर खरीदे जा सकते हैं।

सेल के दौरान, घरेलू उपकरण 4,990 रुपये से भी कम कीमत पर खरीदे जा सकते हैं। इस जगह से वॉशिंग मशीन 60% तक की छूट पर उपलब्ध होंगी। इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफ़र के तहत आप घर ले जाने पर 15,000 रुपये की छूट पर बेहतरीन रेफ्रिजरेटर खरीद सकते हैं।

टीवी पर भी छूट

Amazon की फेस्टिव सेल में टीवी 6,999 रुपये से भी कम कीमत पर खरीदे जा सकते हैं। यहाँ आप स्मार्ट टीवी को 65% तक की छूट पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा, आप इस वेबसाइट से खरीदारी करते समय एक्सचेंज ऑफर का उपयोग करके 5,500 रुपये तक की छूट भी पा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button