Business

Jio ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए की दिवाली धमाका ऑफर की घोषणा

Jio ने अपने लाखों ग्राहकों के लिए एक बिलकुल नया दिवाली धमाका प्रमोशन पेश किया है। इस डील के तहत कंपनी ग्राहकों को पूरे साल मुफ्त इंटरनेट एक्सेस देगी। रिलायंस Jio का यह ऑफर 18 सितंबर, 2024 से 3 नवंबर, 2024 तक उपलब्ध रहेगा। इस डील के लिए नए और मौजूदा दोनों जियो सब्सक्राइबर पात्र होंगे। यूजर्स को ओवर-द-टॉप कंटेंट (OTT) का भी लाभ मिलेगा।

Jio
Jio

यह रहा ऑफर

Jio यह दिवाली धमाका डील उन ग्राहकों को दे रहा है जो रिलायंस डिजिटल या मायजियो स्टोर से खरीदारी करते हैं। इन दोनों Jio ई-कॉमर्स साइट्स से 20,000 रुपये तक की खरीदारी करने पर यूजर मुफ्त इंटरनेट एक्सेस के पात्र होंगे। इसके अलावा, उपभोक्ता 2,222 रुपये में तीन महीने के लिए जियो एयरफाइबर दिवाली पैकेज पा सकते हैं।

अगर Jio एयरफाइबर के मौजूदा ग्राहक दिवाली के दौरान अपने ब्रॉडबैंड प्लान को रिफ्रेश करते हैं तो उन्हें जियोएयरफाइबर की एक साल की मेंबरशिप मिलेगी। रिचार्ज करने के बाद यूजर्स को 12 वाउचर मिलेंगे, जिनका इस्तेमाल वे हर महीने इंटरनेट एक्सेस के लिए कर सकते हैं। इन वाउचर का इस्तेमाल यूजर्स को नवंबर 2024 से अक्टूबर 2025 के बीच करना होगा।

Jio के मुताबिक, हर जियो वाउचर का इस्तेमाल 30 दिनों के अंदर नजदीकी रिलायंस डिजिटल, माय जियो स्टोर, जियो पॉइंट स्टोर या जियो मार्ट डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर पर किया जा सकता है। इनका इस्तेमाल 15,000 रुपये तक के गैजेट खरीदने के लिए भी किया जा सकता है।

जियो पर फ्री रिचार्ज का ऑफर

इसके अलावा, जियो ने अपने नए एयरफाइबर ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन डील तैयार की है। जियो की फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा 3,599 रुपये के कॉम्प्लीमेंट्री 365-दिन के मोबाइल रिचार्ज के साथ आती है। इस सेल प्लान के यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ-साथ प्रतिदिन 2.5GB डेटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा, यह कई अतिरिक्त लाभ भी प्रदान करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button