Tech & Gadgets

OnePlus जल्द ही लॉन्च करेगा अपना नया स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

OnePlus Upcoming Phone News: वनप्लस 13 को वनप्लस द्वारा लॉन्च किए जाने में अब ज़्यादा समय नहीं बचा है। हालातों से पता चलता है कि स्मार्टफोन को चीन में दस महीने में लॉन्च किया जाएगा। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ आने वाले पहले स्मार्टफोन में से एक होने की संभावना है। फ्लैगशिप फोन वनप्लस 13 के फीचर्स से जुड़ी कई लीक पहले ही आ चुकी हैं। हालांकि, इस बात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह अधिकतम कितनी रैम सपोर्ट (RAM Support) कर सकता है। बताया जा रहा है कि इस डिवाइस में चौबीस गीगाबाइट रैम है। हालांकि, वनप्लस इस लिमिटेड एडिशन मॉडल की कीमत बढ़ा सकता है।

Oneplus upcoming phone news
Oneplus upcoming phone news

24 GB के साथ होगा लॉन्च

टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन से पता चलता है कि वनप्लस 13 में 24 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी हो सकती है। इसलिए, वनप्लस ने केवल 16 जीबी रैम वाला मॉडल ही लॉन्च किया है। इस बार, वनप्लस सबसे महंगे वेरिएंट की कीमत बढ़ा सकता है। चीन में वनप्लस 12 जीबी रैम मॉडल को CNY ​​5799 यानी करीब 68200 रुपये में बेचा जा रहा था। Onew Plus 13 के साथ, यह भी संभव है कि One Plus 13 भी One Plus 12 जैसा ही हो। भारत में रहने वाले लोगों के पास 16 जीबी मॉडल तक पहुंच नहीं है, जो देश में सबसे ज़्यादा बिकने वाला मॉडल है।

स्पेसिफिकेशन

वनप्लस 13 के स्पेसिफिकेशन के बारे में कई लीक्स सामने आए हैं। माना जा रहा है कि वनप्लस 13 में 6.82 इंच का 2K OLED 10-बिट LTPO BOE X2 माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले होगा। अगले फोन में BOE X2 डिस्प्ले के बारे में पहले ही कुछ आंकड़े सामने आ चुके हैं, जिन्हें कंपनी ने पहले ही वेरिफाई कर दिया है। आने वाले वनप्लस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर हो सकता है। यह चिपसेट इसी महीने रिलीज़ होगा।

वनप्लस 13 के पिछले हिस्से में 1/1.4 अपर्चर वाला 50MP का सोनी LYT808 सेंसर, 50MP LYT600 पेरिस्कोप लेंस और 50MP अल्ट्रा वाइड लेंस होने की संभावना है। उम्मीद है कि वनप्लस 13 में 50W वायरलेस चार्जिंग और 100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 6000/6100mAh की शक्तिशाली नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। वनप्लस 13 में NFC, डुअल स्टीरियो स्पीकर और IP69 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के अलावा अन्य खूबियाँ शामिल होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button