Business

Jio Free Plan: 84 दिनों की वैलिडिटी में Jio अपने यूजर्स को देगा ये FREE OTT प्लान

Jio Free Plan: इनमें से कई प्रीपेड प्लान रिलायंस जियो से उपलब्ध हैं, जो भारत में सबसे बड़े ग्राहक आधार (Client Base) वाली दूरसंचार प्रदाता है, जो उपयोगकर्ताओं को OTT सेवाओं के लिए निःशुल्क सदस्यता प्रदान करती है। फर्म अपने एकल प्रीपेड पैकेज के हिस्से के रूप में केवल डिज्नी + हॉटस्टार सदस्यता प्रदान करती है। आइए हम इस रणनीति को और विस्तार से समझाते हैं।

Jio free plan
Jio free plan

भले ही ग्राहकों को अपनी पसंदीदा फ़िल्में, वेब सीरीज़ और वीडियो सामग्री देखने के लिए ओवर-द-टॉप (OTT) एप्लिकेशन की सदस्यता लेनी पड़े, लेकिन ऐसे प्लान को फिर से लोड न करने का कोई कारण नहीं है जो बिना किसी लागत के OTT का लाभ प्रदान करता है। डिज्नी + हॉटस्टार जियो के प्रीपेड प्लान का एक लाभ है, जिसकी कीमत 1000 रुपये से कम है और इसकी वैधता अवधि 84 दिन है।

Free Disney+ Hotstar

जियो के कॉम्प्लीमेंट्री डिज्नी + हॉटस्टार पैकेज की कीमत 949 रुपये है और रिचार्ज करने पर इसकी वैधता 84 दिनों की है। यह पैकेज आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) के साथ-साथ प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा, आप प्रतिदिन 100 SMS भेजने का विकल्प चुन सकते हैं। इस पैकेज में डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल की तीन महीने की सदस्यता शामिल है।

इस प्लान के साथ रिचार्ज करने पर आप जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोक्लाउड एप्लीकेशन एक्सेस कर सकते हैं, जिसमें मुफ़्त ओटीटी शामिल है। लेकिन याद रखें कि इसमें जियोसिनेमा प्रीमियम सदस्यता शामिल नहीं है।

Unlimited Real 5G data

949 रुपये के पैकेज को जो खास बनाता है, वह यह है कि यह असीमित वास्तविक 5G डेटा प्रदान करता है। यानी, अगर आप योग्य ग्राहक हैं, तो आपको बिना किसी दैनिक प्रतिबंध (Daily Restrictions) के असीमित 5G डेटा का लाभ मिलेगा। ऐसा करने के लिए आपको 5G स्मार्टफोन और अपने स्थान पर Jio की असीमित 5G सेवाओं तक पहुँच की आवश्यकता होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button