Tech & Gadgets

Amazon Great Indian Festival Sale: Samsung के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है तगड़ा ऑफर

Amazon Great Indian Festival Sale: एंड्रॉयड डिवाइस के मामले में सैमसंग ने खुद को एक अग्रणी ब्रांड के रूप में स्थापित किया है। अगर आपको सैमसंग के फोन उतने ही पसंद हैं जितने हमें, तो हमारे पास आपके लिए बेहतरीन ऑफर हैं। दक्षिण कोरियाई टेक व्यवसाय भारत में भी काफी लोकप्रिय है। Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान सैमसंग के हाई-एंड फोन के लिए दिए जाने वाले ऑफर की सूची नीचे दी गई है; इनमें से कुछ ऑफर पहले ही लाइव हो चुके हैं।

Amazon great indian festival sale
Amazon great indian festival sale

Galaxy S24 Ultra 5G

Galaxy s24 ultra 5g
Galaxy s24 ultra 5g

ग्राहक Amazon Sale का लाभ उठाकर सैमसंग के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भी भारी छूट पर खरीद सकते हैं। यह फोन 121,999 रुपये में उपलब्ध है और इसमें गैलेक्सी AI क्षमताओं के लिए अनुकूलता के अलावा 200MP कैमरा सिस्टम है। इसके अलावा, यह गैजेट बैंक ऑफर के साथ 109,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Galaxy Z Flip6 5G

Galaxy z flip6 5g
Galaxy z flip6 5g

इसके बैंक ऑफर के बाद, आपके पास सैमसंग के नए फ्लिप-स्टाइल फोल्डिंग (Flip-Style Folding) स्मार्टफोन को 94,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीदने का मौका है। इस स्मार्टफोन पर 50MP फ्लेक्स-कैम गैलेक्सी AI क्षमताओं से लैस है। इस गैजेट में IP58 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस है।

Galaxy Z Fold6 5G

Galaxy z fold6 5g
Galaxy z fold6 5g

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दक्षिण कोरियाई ब्रांड के नए फोल्डेबल टैबलेट को पावर देता है। इसके अलावा, गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 इसे सुरक्षित रखता है। ग्राहकों को इस गैजेट को Amazon पर 149,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीदने का मौका मिलता है।

Galaxy S23 Ultra 5G

Galaxy s23 ultra 5g
Galaxy s23 ultra 5g

सैमसंग के पिछले फ्लैगशिप फोन की कीमत, जिसमें S-पेन संगत डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले था, 74,999 रुपये थी। इसके अलावा, बैंक और कूपन प्रोत्साहनों की बदौलत इस गैजेट को 69,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button