Automobile

YAMAHA-HERO का फेस्टिवल धमाका, इन मॉडल्स पर मिल रहा है शानदार ऑफर

YAMAHA-HERO: त्योहार के नजदीक आते ही दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प और यामाहा ने खरीदारों को लुभाने के लिए नए-नए प्रमोशन के साथ बाजार में कदम रखा है। यामाहा ने रे जेडआर, फैसिनो और एफजेड परिवार की बाइकों के लिए प्रमोशन शुरू किए हैं। यामाहा अब अपने 125 सीसी फाई हाइब्रिड स्कूटर और 150 सीसी एफजेड मॉडल लाइन पर विशेष कैशबैक प्रमोशन चला रही है। यामाहा का दावा है कि वह ग्राहकों को 2,999 रुपये के डाउन पेमेंट पर अपना हाइब्रिड स्कूटर और 7,999 रुपये की एफजेड सीरीज खरीदने का मौका दे रही है। हीरो मोटोकॉर्प ने भी अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों पर कई डील की हैं।

Yamaha-hero
Yamaha-hero

YAMAHA के कुछ मॉडलों पर कैशबैक भी दिया जाएगा।

कंपनी का दावा है कि एफजेड-एस फाई वर् 4.0, एफजेड-एस फाई वर् 3.0 और एफजेड फाई पर 7,000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। 7,999 रुपये के मामूली डाउन पेमेंट पर आप इसे खरीद सकते हैं। इसके अलावा, आप RayZR 125 Fi Hybrid और Fascino 125 Fi Hybrid को मात्र 2,999 रुपये के कम डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं और 4,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं।

HERO भी यह एक्सक्लूसिव डील दे रहा है।

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने मॉडल के आरक्षण के लिए नवरात्रि से जुड़ा एक अनोखा प्रमोशन भी तैयार किया है। केवल 1100 रुपये में आरक्षण उपलब्ध है। इसके अलावा 1000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है। हीरो ने अपने XOOM Combat, Glamour और Splendor Plus उत्पादों पर एक्सक्लूसिव डील पेश की है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बताया गया है कि यह डील केवल 18 सितंबर, 2024 से 2 अक्टूबर, 2024 तक उपलब्ध है। ऐसे में अगर आप इस डील से हीरो की बाइक या स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह सही समय है। आने वाले समय में कई और कार निर्माता आकर्षक ऑफर के साथ बाजार में उतरेंगे। इस दौरान आपके पास अपने पसंदीदा दोपहिया वाहन को खरीदने के लिए कई शानदार विकल्प होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button