Business

Amazon Sale Live: आपके बजट की चिंता को दूर करने के लिए आ गया अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल, देखें ऑफर

Amazon Sale Live: जब बात घर में बड़ी खरीदारी की आती है, तो हमारा मानना ​​है कि बजट तय होते ही हम उसे कर लेंगे। चाहे वह एयर कंडीशनर हो, रेफ्रिजरेटर हो, डिशवॉशिंग मशीन हो या वॉशिंग मशीन। इसलिए, Amazon Great Indian Festival आपके पैसे से जुड़ी चिंताओं को दूर करने के लिए आया है। क्योंकि बड़े आइटम पर भी बड़ी छूट मिलनी चाहिए। Amazon ने आपकी ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए एक बढ़िया तोहफे के तौर पर बड़ी बचत की पेशकश की है। Amazon पर इस Great Indian Festival के दौरान आपको उन सभी बड़े अप्लायंस पर अच्छी खासी छूट मिलेगी, जिन्हें आप काफी समय से खरीदना चाहते थे। इसलिए, तैयारी करना छोड़ दें और अपनी ज़रूरत की चीज़ों के लिए तुरंत ऑर्डर देना शुरू कर दें। इस मौके को हाथ से न जाने दें। इस कीमत पर रेफ्रिजरेटर शायद फिर कभी न मिले। इसका फ्रॉस्ट-फ्री फंक्शन आपके रेफ्रिजरेटर में खाने को जमने से रोकता है। अभी, यह डबल डोर रेफ्रिजरेटर 37% की भारी छूट पर उपलब्ध है।

Amazon sale live
Amazon sale live

Amazon Sale में इस दिवाली, माइक्रोवेव ओवन (microwave oven) एक आदर्श तोहफा होगा।

एक बेहतरीन माइक्रोवेव ओवन ग्रिलिंग, बेकिंग, भोजन को गर्म करने और खाना जल्दी पकाने के लिए उपयोगी होता है। अगर आपने इसे अभी तक नहीं खरीदा है और बस इसे खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो आपको इससे बेहतर समय या सौदा नहीं मिलेगा। Amazon सेल में कई ब्रांडेड माइक्रोवेव पर बंपर छूट मिल रही है।

सैमसंग (Samsung) का कन्वेक्शन माइक्रोवेव ओवन अब 26% की छूट पर है।

सैमसंग द्वारा दी जा रही 26% की भारी छूट के साथ, आप इस डिवाइस को केवल 15990 रुपये में खरीद सकते हैं और अपने घर में शामिल कर सकते हैं। कई कुकिंग सेटिंग्स के अलावा, इस 28-लीटर मल्टी-स्पिट कन्वेक्शन माइक्रोवेव ओवन में प्रीहीट और पर्यावरण मोड भी हैं। इसके अलावा, ओवन में किड लॉक की सुविधा है, इसलिए अगर आपको चिंता है कि घर के छोटे निवासी इसके साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं, तो आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

लगभग 10,990 रुपये की कीमत वाला पैनासोनिक 27-एल कन्वेक्शन माइक्रोवेव ओवन

खाना गर्म करने के लिए, गैस जलाने की ज़रूरत नहीं है। 32% की भारी छूट के साथ, पैनासोनिक ने एक ऐसा माइक्रोवेव ओवन पेश किया है जो आपकी सभी ज़रूरतों को पूरा करेगा। 360 डिग्री हीट डिस्पर्सन और तेजी से खाना पकाने की वजह से आप इसमें कुछ भी जल्दी से पका सकते हैं। ऐपेटाइज़र से लेकर मिठाइयों तक, स्वादिष्ट और सेहतमंद भोजन का आनंद लेने के लिए अभी ऑर्डर करें। अब और इंतज़ार न करें।

IFB माइक्रोवेव ओवन घर ले जाएँ और 26% बचाएँ।

यह असंभव है कि आप IFB पर विचार किए बिना माइक्रोवेव ओवन खरीदना चाहें, सर। IFB आपकी सभी ज़रूरतों को पूरा करता है, यही वजह है कि इसने केवल 6490 रुपये में एक अविश्वसनीय रूप से उपयोगकर्ता के अनुकूल 24 L सोलो माइक्रोवेव ओवन पेश किया है, जो 26% की छूट है। आपको यहाँ 69 ऑटो कुक मेन्यू डिश भी मिलेंगी।

बर्तन साफ ​​करने की परेशानी से बचने के लिए इस बार डिशवॉशर घर ले आएँ।

डिशवॉशर के विज्ञापन इन दिनों बहुत आम हो रहे हैं। डिशवॉशर अब घरों में वॉशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर की तरह ही ज़रूरत की चीज़ मानी जाती है। इनमें सभी तरह के किचनवेयर अच्छी तरह से साफ किए जाते हैं। इसके अलावा, गंदगी या बदबू का नामोनिशान भी नहीं होता। अब जब Amazon पर ऐसे बेहतरीन डील मिल रहे हैं, तो किचन में कुछ बेहतरीन डिशवॉशर क्यों न शामिल करें?

वॉशिंग मशीन पर इतनी बड़ी बचत आपको फिर कभी नहीं मिलेगी।

LG द्वारा 8 किलो की ऑटोमैटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन पर 37% की अविश्वसनीय बचत की पेशकश की जा रही है। अगर आपके घर में कपड़ों का ढेर लगा हुआ है, तो घबराने की कोई ज़रूरत नहीं है। टॉप लोडिंग, पूरी तरह से ऑटोमैटिक, 8 किलो, 5 स्टार LG इन्वर्टर टर्बोड्रम वॉशिंग मशीन। इसमें किड लॉक फीचर और प्रोटेक्टिव रैट मेश भी है। अगर इसकी रेटिंग 5-स्टार है, तो बिजली के बिल के बारे में चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है। बड़े परिवारों के लिए आदर्श, इसे चलाना भी काफी आसान है। अभी अपनी खरीदारी करने में संकोच न करें।

Samsung 7 किलो टॉप लोड वॉशिंग मशीन पूरी तरह से स्वायत्तता के साथ अभी अपना ऑर्डर दें।

इस बड़े परिवार के अनुकूल वॉशिंग मशीन की विशेषताओं पर चर्चा करते समय कहाँ से शुरू करें? इस 7 किलोग्राम क्षमता वाली Samsung की पूरी तरह से स्वचालित वॉशिंग मशीन में डिजिटल इन्वर्टर मोटर, इको बबल तकनीक और सॉफ्ट-क्लोजिंग डोर है। इसके अलावा, आपको कपड़े धोने के लिए छह अलग-अलग विकल्प दिए जाएँगे। इतने सारे फंक्शन के साथ, सैमसंग की वॉशिंग मशीन को नज़रअंदाज़ करना लगभग नामुमकिन है।

गोदरेज वॉशिंग मशीन पर बंपर छूट के साथ 32% की छूट

गोदरेज ने आपकी सभी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए 5 स्टार आई-वॉश तकनीक के साथ 7 किलोग्राम की पूरी तरह से स्वचालित टॉप लोड वॉशिंग मशीन पेश की है। अगर आपने Amazon Great Indian Festival के दौरान इस ज़रूरत को पूरा करने का फ़ैसला किया है, तो गोदरेज की यह वॉशिंग मशीन आपके लिए आदर्श है। पाँच अलग-अलग वॉशिंग मोड के अलावा, इसमें किड लॉक फ़ीचर भी है। 23 लीटर पानी का इस्तेमाल करने के अलावा, डिवाइस में ज़ीरो प्रेशर तकनीक है और इसका 5-स्टार सर्टिफ़िकेशन बताता है कि यह कम बिजली का इस्तेमाल करेगी।

गर्मी को अलविदा कहें और AC पर 55% तक की छूट पाएँ।

ऐसा लगता है कि गर्मी और उमस का मौसम अभी भी आपके साथ है। अगर पंखे और कूलर आपकी समस्या का समाधान नहीं कर पा रहे हैं, तो एयर कंडीशनर आज़माने का समय आ गया है। इस मांग को पूरा करने के लिए, अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 एयर कंडीशनर पर भारी छूट दे रहा है। o 55%, इसलिए आपको खरीदारी करने से पहले पैसे खत्म होने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। ये डील सभी प्रमुख ब्रांड द्वारा ऑफ़र की जाती हैं। आपको बस एक इन्वर्टर टाइप, एक विंडो AC या एक स्प्लिट एयर कंडीशनर में से चुनना है। अगर आपने पहले ही अपना फैसला कर लिया है, तो Amazon Great Indian Festival आपके एयर कंडीशनिंग सिस्टम को अपडेट करने के लिए ज़िम्मेदार है। और यह सब बहुत ही कम बजट में।

सिर्फ़ 36,990 रुपये में 1.5-टन, 5-स्टार सैमसंग एयर कंडीशनर पाएँ।

अगर आपने एयर कंडीशनर खरीदने के लिए Samsung पर भरोसा किया है, तो कॉर्पोरेशन ने सिर्फ़ 36990 रुपये में 1.5 टन, 5-स्टार, 5-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग एयर कंडीशनर देकर आपकी उम्मीदों को पूरा किया है। और वह भी 49% की भारी बचत के साथ। यह 1.5-टन एयर कंडीशनर 111 से 150 वर्ग फीट के बीच के कमरों के लिए आदर्श है, और इसकी सबसे अच्छी खासियत यह है कि यह बहुत कम बिजली का उपयोग करता है। अतिरिक्त अनूठी विशेषताओं में ऑटो क्लीन सुविधा और एक साल की उत्पाद गारंटी शामिल है।

केवल 34,990 रुपये में, एलजी का 1 टन 4 स्टार डुअल इन्वर्टर स्प्लिट एसी उपलब्ध होगा।

एलजी के 1 टन 4 स्टार एयर कंडीशनर की छह कूलिंग सेटिंग्स आपकी सभी ज़रूरतों को पूरा करती हैं, जो इसकी सबसे बड़ी विशेषता है। यह न केवल बिजली बिल बचाता है, बल्कि बिल्ट-इन एंटीवायरस सुरक्षा के साथ इसका एचडी फ़िल्टर भी काफी मददगार है। यह एयर कंडीशनर दस साल की कंप्रेसर गारंटी के साथ आता है और इस पर पचास प्रतिशत की छूट है; इसके बाद इसकी कीमत 34990 रुपये है।

वोल्टास (Voltas) 1 टन स्प्लिट एयर कंडीशनर पर 63% की छूट है।

एलईडी डिस्प्ले, एंटी-डस्ट फ़िल्टर, एंटी-माइक्रोबियल प्रोटेक्शन, एंटी-कोरोसिव कोटिंग, एडजस्टेबल मोड। वोल्टास के इस एक टन के स्प्लिट एयर कंडीशनर में वह सब कुछ है जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं। तीन-स्टार रेटिंग के साथ आपका बिजली उपयोग भी कुछ हद तक कम हो जाएगा, और 44% की बचत के साथ कीमत घटकर 31740 रुपये हो जाएगी।

रेफ्रिजरेटर पर अब बंपर छूट मिल रही है।

सैमसंग के रेफ्रिजरेटर पर 37% की छूट है, साथ ही इनमें कई और खूबियाँ भी हैं। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान रेफ्रिजरेटर की बहुत मांग है। अगर आपने भी रेफ्रिजरेटर खरीदने का फैसला किया है तो जल्द से जल्द सैमसंग के 301-लीटर कन्वर्टिबल 5-इन-1 डबल डोर रेफ्रिजरेटर को खरीदने की तैयारी कर लें। क्योंकि आपको यहाँ बिना आवाज़ वाला शानदार फ्रिज मिलेगा और 37% की बचत होगी। खाना लंबे समय तक ताज़ा रहेगा और 20 साल की गारंटी के साथ बिजली की खपत भी कम होगी।

एलजी (LG) का यह शानदार रेफ्रिजरेटर 22% कम कीमत पर उपलब्ध है।

एलजी की ओर से आपको डायरेक्ट-कूल क्षमता वाला 185-लीटर, फाइव-स्टार, इन्वर्टर सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर डिलीवर किया गया है। एक साल की प्रोडक्ट वारंटी और दस साल की कंप्रेसर गारंटी के अलावा, इस एलजी रेफ्रिजरेटर की रेटिंग फाइव-स्टार है, इसलिए आपको बिजली के लिए भुगतान करने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। तो संकोच न करें, अभी अपने फोन पर ऑर्डर बटन दबाएं, और जब चाहें ताज़ा खाना खाना शुरू करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button