Business

Amazon Sale: अमेजन सेल में इन स्मार्ट टीवी को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

Amazon Sale: दिवाली से पहले, घरेलू उपकरण खरीदने का शानदार मौका है। अपने लाखों उपभोक्ताओं के लिए, ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत की है। Amazon की साल की सबसे बड़ी सेल के दौरान आपको घरेलू उपकरणों और इलेक्ट्रॉनिक्स पर महत्वपूर्ण बचत मिल सकती है। अगर आप इस साल की छुट्टियों में इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको जल्द से जल्द एक बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी खरीद लेना चाहिए।

Amazon sale
Amazon sale

2024 में ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान आपको Amazon से 43 से 65 इंच तक के साइज़ वाले किफायती बड़े स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी मिल सकते हैं। Amazon सेल की सबसे अच्छी बात यह है कि आप यहाँ प्रमुख निर्माताओं के हाई रेटेड स्मार्ट टीवी को उनकी सामान्य कीमत से बहुत कम कीमत पर खरीद सकते हैं। 43 इंच का बड़ा टीवी अब लगभग 20,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। सभी टीवी पर HD क्वालिटी डिस्प्ले और दमदार साउंड के साथ, 43 इंच के स्मार्ट टीवी पर अब भारी छूट के साथ कई लोकप्रिय ओवर-द-टॉप (OTT) एप्लिकेशन का मुफ़्त सब्सक्रिप्शन भी शामिल है, जिसमें Netflix, Disney Plus Hot Star, YouTube और Prime Video शामिल हैं।

आइए हम आपको 43-इंच स्मार्ट टीवी पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल डील्स के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करते हैं। Hisense फुल एचडी स्मार्ट 43-इंच E43N सीरीज टेलीविजन Hisense के इस बड़े स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी में फुल एचडी मानक है। इस स्मार्ट टीवी में 30W का दमदार साउंड आउटपुट है। साथ ही, Hisense का 43-इंच स्मार्ट टीवी आपके मनोरंजन के लिए कई साउंड विकल्पों के साथ आता है। इस स्मार्ट टीवी की आम तौर पर कीमत 34,999 रुपये होती है, लेकिन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के तहत यह 46% कम कीमत पर उपलब्ध है।

यह टीवी अब 18,999 रुपये में उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी पर Netflix, YouTube, Prime Video, Hotstar, SonyLiv, Hungama, JioCinema, Zee5 और Eros Now ऐप्स का सपोर्ट मिलता है। Xiaomi का यह टीवी 3.5mm ऑडियो सॉकेट और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी से लैस है। इसके साथ आपको 8GB स्टोरेज और 1.5GB RAM मिलती है। हालाँकि यह अमेज़न पर 36,999 रुपये में बिकता है, लेकिन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 41% की छूट के कारण अब आप इसे केवल 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

खरीदारी करते समय अपने SBI कार्ड का उपयोग करने पर अतिरिक्त 4,000 रुपये की छूट मिलेगी। आप इस स्मार्ट टीवी पर Netflix, Prime Video, YouTube और Zee5 एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं। VW Playwall Frameless Android स्मार्ट टीवी 43 इंच Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 43-इंच VW Playwall Frameless Android स्मार्ट टीवी पर सबसे अधिक कीमत प्रदान करती है। कीमत की बात करें तो यह अब Amazon पर 24,999 रुपये में उपलब्ध है, हालांकि सेल डील के तहत इस पर 44% की छूट भी मिल रही है। यह अब केवल 13,999 रुपये में उपलब्ध है। Acer का 43-इंच I Pro सीरीज स्मार्ट LED TV

Acer अपने स्मार्ट टीवी पर भारी छूट के साथ Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में भाग ले रहा है। Acer 43-इंच I Pro सीरीज स्मार्ट LED TV पर अब 55 प्रतिशत की भारी छूट मिल रही है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत आम तौर पर 43,999 रुपये होती है, लेकिन छूट के साथ यह केवल 19,999 रुपये में आपका हो सकता है।

SBI बैंक कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 4,000 रुपये की छूट मिलेगी। इससे आप इस स्मार्ट टीवी को मात्र सोलह हजार रुपये में खरीद पाएंगे। आप इस स्मार्ट टीवी पर Netflix, Prime Video, YouTube, Disney और Hotstar जैसे ऐप्लीकेशन इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ आपको 16GB स्टोरेज और 1.5GB RAM मिलती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button