Automobile

अक्टूबर में भारतीय बाजार में सनसनी मचाने वाली हैं ये 5 धांसू Cars

5 Cars: अगर आप अगले महीने कोई वाहन खरीदने का इरादा रखते हैं तो हमारे पास कुछ शानदार खबरें हैं। जी हां, यह देखते हुए कि कंपनी अगले महीने अक्टूबर में पांच नए वाहन पेश करेगी जो भारतीय बाजार में सनसनी मचाने वाले हैं। छुट्टियों के मौसम में जारी होने वाले अधिकांश नए वाहन हाई-एंड मार्केट को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं, जबकि अन्य आम जनता के लिए हैं। आइए इस पर अधिक गहराई से नज़र डालते हैं।

3 अक्टूबर को नई Kia Carnival लॉन्च होगी।

Kia carnival
Kia carnival

पिछले साल जून में पिछले मॉडल को बंद किए जाने के बाद नई पीढ़ी की किआ कार्निवल फिर से आने वाली है। उम्मीद है कि यह आकार और लक्जरी में मूल मॉडल से आगे निकल जाएगी। लिमोसिन और लिमोसिन प्लस दो ट्रिम लेवल हैं जो मूल रूप से उपलब्ध होंगे। लॉन्च के समय नई कार्निवल केवल 7-सीटर (2+2+3) के रूप में पेश की जाएगी। तीसरी पंक्ति में बेंच सीटें और दूसरी पंक्ति में कैप्टन सीटें होंगी। इसे पहले CBU के रूप में पेश किया जा रहा है, जिसकी कीमत 50 लाख रुपये से अधिक है।

3 अक्टूबर को Kia EV9 की शुरुआत होगी।

Kia ev9
Kia ev9

किआ कार्निवल को कंपनी नई EV9, एक इलेक्ट्रिक SUV के साथ ही पेश करेगी। 99.8kWh बैटरी पैक के साथ, भारत-स्पेक EV9 की रेंज 561km होगी। इसकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) होने का अनुमान है।

4 अक्टूबर को Nissan Magnite Facelift की शुरुआत होगी।

Nissan magnite facelift
Nissan magnite facelift

इस अक्टूबर में, निसान मैग्नाइट को पहली बार पेश किए जाने के चार साल बाद अपना पहला मिड-लाइफ़ साइकिल अपग्रेड मिलेगा। जासूसी तस्वीरों के अनुसार, इसमें नई ग्रिल और फ्रंट बंपर मिलेगा। इसमें रीप्रोफाइल हेडलाइट्स भी मिल सकती हैं जिनमें डे-टाइम रनिंग लाइटिंग के लिए नया LED सिग्नेचर है। पिछले मॉडल की तुलना में, निगम इसकी कीमत में मामूली वृद्धि कर सकता है।

8 अक्टूबर को BYD eMax 7 की शुरुआत होगी।

Byd emax 7

BYD eMax 7, जो 2021 में भारत में शुरू हुआ, अनिवार्य रूप से एक अपग्रेडेड E6 है। इस इलेक्ट्रिक MPV के हेडलाइट्स, टेललैंप्स और बंपर सभी को अतिरिक्त क्रोम एक्सेंट के साथ अपडेट किया जाएगा। सबसे बड़ा बदलाव 12.8 इंच का बड़ा फ्लोटिंग टचस्क्रीन होगा, हालांकि अंदर का डैशबोर्ड वैसा ही रहेगा। BYD eMax 7 के 6 और 7 सीटर वर्जन होने की संभावना है। इसमें ADAS और पैनोरमिक सनरूफ जैसी सुविधाएं भी शामिल होंगी। इसकी कीमत 30 लाख रुपये से 33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच होगी।

New Mercedes-Benz E-Class की आगमन तिथि 9 अक्टूबर है।

New mercedes-benz e-class

अनुमान है कि छठी पीढ़ी की लॉन्ग-व्हीलबेस ई-क्लास (V214) की कीमत 80 लाख रुपये से अधिक होगी। अपने पूर्ववर्ती की तुलना में, नई ई-क्लास बहुत बड़ी है। इसके लिए दो 2.0-लीटर चार-सिलेंडर इंजन उपलब्ध होंगे। दो 48V माइल्ड हाइब्रिड इंजन होंगे। अक्टूबर के अंत तक, नई ई-क्लास की डिलीवरी शुरू हो जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button