Tech & Gadgets

Diwali Festive Sale: इस सेल में बहुत सस्ते मिलेंगे ये आइटम्स

Diwali Festive Sale: कैलिफोर्निया स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज Apple ने हाल ही में अपने iPhone 16 रेंज का खुलासा करने के अलावा Apple दिवाली सेल की घोषणा की है। Flipkart और Amazon पर हॉलिडे सेल के दौरान Apple आइटम खरीदने वाले ग्राहकों को नई सेल के बाद कंपनी की आधिकारिक दुकानों में महत्वपूर्ण छूट का भी लाभ मिलेगा। 3 अक्टूबर से शुरू होने वाली इस सेल के दौरान ग्राहक iPhone से लेकर iPad और Mac तक कुछ भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Diwali festive sale

Diwali Festive Sale में इन आइटम्स पर छूट मिलेगी

Apple से व्यक्तिगत रूप से या ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को कंपनी के दिवाली प्रमोशन का लाभ मिलेगा और Apple India की वेबसाइट पर इसका विज्ञापन करने वाला एक बैनर देखा जा सकता है। इस पोस्टर पर लिखा है, “हमारे फेस्टिव ऑफर 3 अक्टूबर को जगमगाएंगे” और इसमें Apple लोगो जैसा एक लैंप है। Apple इस तरह से फेस्टिव दिवाली सेल को स्पष्ट रूप से टीज़ कर रहा है, जब ग्राहकों को मौजूदा आइटम को छूट वाली कीमतों पर खरीदने का मौका मिलेगा।

इन आइटम के लिए डील उपलब्ध हैं।

सेल के दौरान, ग्राहक iPhone के अलावा iPad, Mac और अन्य Apple उत्पादों पर महत्वपूर्ण बचत का लाभ उठा सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, सेल के दौरान नए सामान खरीदने वाले ग्राहकों को Apple Music की तीन महीने की निःशुल्क सदस्यता मिलेगी। इसके अलावा, ग्राहक iPads, Apple Pencils और AirPods जैसे गैजेट्स पर कॉम्प्लीमेंट्री उत्कीर्णन के लिए पात्र होंगे। यानी, इन गैजेट्स पर उनका नाम मुफ़्त होगा।

कुछ बैंक कार्ड पर छूट मिलेगी।

हॉलिडे सेल का हिस्सा बनने वाले डील्स को Apple ने अभी तक सार्वजनिक नहीं किया है। लेकिन हमेशा की तरह, इस साल भी कुछ बैंक कार्ड इस्तेमाल करने वालों को छूट और रिवॉर्ड का फ़ायदा मिल सकता है। इसी तरह, पुराने डिवाइस पर भी मुफ़्त EMI और ट्रेड-इन ऑफ़र जैसी सुविधाएँ दी जा सकती हैं। वर्तमान में, ICICI, American Express और Axis Bank कार्ड iPhone 16 सीरीज़ पर 5000 रुपये और Apple Watch Series 10 पर 4000 रुपये की छूट दे रहे हैं।

जो ग्राहक सीधे Apple की वेबसाइट या आधिकारिक Apple स्टोर से सामान खरीदना पसंद करते हैं, उन्हें नए प्रमोशन का फ़ायदा मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button