Tech & Gadgets

Amazon Great Indian Festival Sale : Motorola के लेटेस्ट मुड़ने वाले फोन पर मिल रही है बम्पर छूट

Amazon Great Indian Festival Sale : टेक कंपनी मोटोरोला का सबसे नया स्मार्टफोन मोटोरोला रेजर 50 हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ है। यह फ्लिप फोन की तरह फोल्ड होता है। इस नए गैजेट में एक बड़ा कवर डिस्प्ले है, लेकिन इसमें Google Gemini के लिए सपोर्ट और कई बेहतरीन फीचर्स सहित कई AI विशेषताएं भी हैं। जो बात इसे खास बनाती है, वह यह है कि अब Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के तहत इस पर 14,000 रुपये की भारी छूट मिल रही है। आइए हम आपको इस सौदे के बारे में बताते हैं।

Amazon

यह है नए मोटोरोला की रेटिंग

जब सैमसंग ने करीब छह साल पहले फोल्डेबल डिस्प्ले वाला पहला फोन पेश किया था, तो बहुत से लोगों को इस इनोवेशन को लेकर चिंता थी। हालांकि, उसके बाद से कई टॉप निर्माताओं ने बाजार में फोल्डेबल फोन लॉन्च किए हैं। मोटोरोला के फ्लिप फीचर फोन ने काफी लोकप्रियता हासिल की और फर्म ने रेजर लाइन के साथ उन्हें फिर से डिजाइन किया। कंपनी हमेशा अपनी क्रिएटिविटी और कंस्ट्रक्शन क्वालिटी को बेहतर बनाती रहती है। इसके अलावा, नए मोटोरोला रेजर 50 को IPX8 रेटिंग दी गई है।

Amazon Great Indian Festival Sale में सबसे बड़ी छूट मिलेगी।

मोटोरोला रेजर 50, जिसकी कीमत 64,999 रुपये है और जिसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज है, को भारतीय बाजार के लिए जारी किया गया था। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल के दौरान इसकी कीमत 64,998 रुपये है, जिसमें 5000 रुपये का कूपन डिस्काउंट लागू है। इसके अलावा, जो उपभोक्ता SBI क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं, उन्हें 9000 रुपये की फ्लैट छूट मिलती है। इस तरह, टैबलेट को लॉन्च के समय की कीमत से 14,000 रुपये कम में खरीदा जा सकता है।

बैंक डील के बाद मोटोरोला रेजर 50 की कीमत 50,998 रुपये होगी। ग्राहक 51,650 रुपये का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट भी चुन सकते हैं, जिसकी सटीक राशि पिछले फोन के मेक और मॉडल के अनुसार अलग-अलग हो सकती है। फोन के लिए तीन रंग विकल्प हैं: बीच सैंड, स्पिरिट्स ऑरेंज और कोलावा ग्रे।

ये मोटोरोला रेजर 50 के स्पेसिफिकेशन हैं।

मोटोरोला फोन में दो डिस्प्ले हैं: एक बाहरी 3.36-इंच OLED 90Hz डिस्प्ले जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है और दूसरा बाहरी 6.9-इंच फोल्डेबल pOLED डिस्प्ले जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। गोरिल्ला ग्लास विक्टस उन्हें सुरक्षा प्रदान करता है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7300X चिपसेट और एल्युमिनियम बॉडी है जिसमें वेगन लेदर बैक है। इस फोन की 4200mAh की बैटरी 33W रैपिड चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के बारे में, रियर पैनल में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50MP मुख्य लेंस के अलावा 13MP का अल्ट्रावाइड/मैक्रो सेंसर है। गैजेट में तस्वीरें लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 32MP का सेल्फी कैमरा है। कंपनी ने इसे तीन प्रमुख Android अपग्रेड प्रदान करने का वादा किया है, और यह Android 14 पर आधारित सॉफ़्टवेयर के साथ आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button