Automobile

Honda Elevate : इस SUV पर आया धमाकेदार फेस्टिव ऑफर

Honda Elevate: अक्टूबर में होंडा कार्स इंडिया ने अपनी गाड़ियों के लिए शानदार प्रमोशन किए हैं. नवरात्रि और दिवाली के आसपास ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी शानदार डिस्काउंट और अन्य डील्स दे रही है. इस लिस्ट में कंपनी की एलीवेट एसयूवी (SUV) का नाम भी शामिल है. इस महीने एलीवेट खरीदने पर ग्राहकों को 55,000 रुपये तक का फायदा होगा. 20,000 रुपये के लॉयल्टी इंसेंटिव और 3 साल के फ्री मेंटेनेंस पैक के साथ कंपनी 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 15,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट बोनस दे रही है।

Honda elevate
Honda elevate suv

ये हैं SUV की विशेषताएं

एलीवेट में 1.5-लीटर फोर-सिलेंडर VTEC गैसोलीन इंजन होगा जो 121 PS की पावर और 145 Nm का टॉर्क देगा. इंजन को CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स या 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. एलिवेट को 5वीं पीढ़ी की सिटी के डिजाइन पर विकसित किया गया है, इसलिए इसकी कीमत बहुत ज़्यादा हो सकती है. एलिवेट की माइलेज संभवतः सोलह से सत्रह किलोमीटर प्रति लीटर के बीच होगी।

आप की जानकारी के लिए बता दें कि, इसके बेसिक एडिशन, SV ट्रिम की मानक विशेषताओं में ट्विन फ्रंट एयरबैग, 16-इंच स्टील व्हील, LED प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, LED टेल, पुश-बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप, ऑटोमैटिक एयर कंडीशनिंग सिस्टम, बेज फैब्रिक अपहोल्स्ट्री शामिल होंगे. रेंज का विस्तार करते हुए, होंडा एलिवेट V ट्रिम में SV की तुलना में ज़्यादा अपस्केल सुविधाएँ होंगी।

इसमें चार-स्पीकर ऑडियो, इन-कार लिंक्ड तकनीकें, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto संगतता के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक मल्टीफ़ंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, रिवर्स पार्किंग कैमरा शामिल हैं. V वर्ज़न से उपभोक्ताओं के लिए CVT ट्रांसमिशन भी उपलब्ध होगा।

V ट्रिम की तुलना में, होंडा एलिवेट VX ट्रिम में 6-स्पीकर, 7-इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, वायरलेस चार्जिंग सुविधा, LED फॉग लाइट, सिंगल-पैन सनरूफ, 17-इंच एलॉय रिम, इलेक्ट्रिकली फोल्डिंग ORVM और लेन वॉच कैमरा फीचर शामिल हैं. ZX वेरिएंट पर डुअल-टोन आउटसाइड शेड्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

टॉप-एंड ZX में ब्राउन लेदर अपहोल्स्ट्री, ऑटो-डिमिंग और डे/नाइट IRVM, सॉफ्ट-टच डैशबोर्ड फिनिश, ADAS-आधारित ड्राइवर-असिस्टिंग, 8-स्पीकर, छह एयरबैग और 10.25-इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम पर होंडा सेंसिंग सूट की सुरक्षा सुविधाएँ शामिल होंगी।

एलिवेट के लिए खरीद के लिए कुल दस रंग विकल्प उपलब्ध होंगे. इसमें तीन डुअल-टोन रंग और सात सिंगल रंग शामिल होंगे. इन रंगों में गोल्डन ब्राउन, ओब्सीडियन ब्लू, लूनर सिल्वर और मेट्रॉइड ग्रे सिंगल-टोन शामिल हैं. इसके विपरीत, मोनोटोन दोहरे रंग की संभावनाओं में रेडिएंट रेड, फीनिक्स ऑरेंज (ZX के लिए) और प्लैटिनम व्हाइट शामिल हैं. उनमें से प्रत्येक में एक काली छत होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button