Business

Amazon festival sale: त्योहारों के मौके पर ये सेल आपको दे रही है घर के हर कोने को नया रंग देने का मौका

Amazon festival sale: Amazon फेस्टिवल सेल आपको छुट्टियों के मौके पर अपने कपड़ों, किचन और घर के हर तत्व में एक नया रंग जोड़ने का मौका देती है। इस सेल के लिए सभी ज़रूरी सामान काफी सस्ते हैं। इसके अलावा इस सेल में जानी-मानी कंपनियाँ भी शामिल हैं, जो बड़े पैमाने पर उत्पाद छूट देती हैं। स्मार्टवॉच से लेकर हेडफ़ोन तक, इस पेज पर आपकी ज़रूरतों के हिसाब से उचित कीमत और फैशनेबल डिवाइस के विकल्प दिए गए हैं।

Amazon festival sale
Amazon festival sale

आज के समय में, ब्लूटूथ एक बहुत ज़रूरी उपकरण है। कामकाजी लोगों से लेकर गृहणियों तक सभी के लिए ब्लूटूथ बहुत ज़रूरी है, चाहे वह ऑफ़िस के काम हों या घर से रिश्तेदारों से संपर्क में रहना। अगर आपने इसे अभी तक नहीं खरीदा है, तो यह डील आपके पसंदीदा विकल्प का उचित मूल्य वाला ब्लूटूथ ऑफ़र करती है। सबसे बढ़िया विकल्प ये हैं।

1.boAt Airdopes 141 Bluetooth Truly Wireless in Ear Ear Buds

Boat जैसे ब्रांड का यह ईयरफोन आपके लिए लगभग 1249 रुपये में एक आदर्श विकल्प हो सकता है। इसकी सरल मिलान क्षमता आपको पर्याप्त रूप से आकर्षित करेगी। इसके अलावा, यह प्लेबैक पर 42 घंटे तक चल सकता है। पाँच मिनट में, इसका ASAP चार्ज पचहत्तर मिनट तक प्लेएबिलिटी देता है। यह शोर रद्द करने के मामले में बहुत बढ़िया है। इसकी एक साल की वारंटी शामिल है।

खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

2. realme Buds T01 Truly Wireless in-Ear Earbuds with AI ENC for Calls

2. realme Buds T01 कॉल के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ENC के साथ ट्रूली वायरलेस इन-ईयर ईयरबड्स
28 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाले स्टाइलिश ब्लूटूथ ईयरबड्स यहाँ बहुत हैं। एक बार चार्ज होने के बाद, आप लंबे समय तक कॉल कर सकते हैं या संगीत सुन सकते हैं।

इसका Google Fast Pair फ़ंक्शन आपके स्मार्टफ़ोन से आसानी से जुड़ जाता है। इसके अलावा, उनके इयरफ़ोन वास्तव में बहुत अच्छे से फिट होते हैं। लंबे समय तक पहनने के बाद भी, कानों में दर्द या परेशानी नहीं होती है।

खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

3. OnePlus Nord Buds 2 TWS in Ear Earbuds with Mic

इसका 12.4mm डायनामिक ड्राइवर वास्तव में अच्छी साउंड क्वालिटी देता है। यह आपको तीस घंटे की बैटरी लाइफ देता है, इसलिए आप इसे चार्ज करने के बारे में सोचे बिना पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आरामदायक फिट और Google रैपिड पेयरिंग क्षमता भी है।

खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

4. CrossBeats Neopods 300 TWS in Ear Earbuds with Gaming Mode

इस तरह के कम वजन और किफ़ायती ईयरबड्स कहीं और दुर्लभ हैं। क्रॉसबीट्स नियोपॉड्स 300 में प्रीमियम ऑडियो ड्राइवर हैं, इसलिए आपको बेहतरीन साउंड क्वालिटी मिलती है। इसके अलावा इसकी डुअल माइक व्यवस्था आवाज की क्वालिटी को और भी बेहतर बनाती है। इसमें शोर को कम करने के लिए नॉइज़ कैंसलिंग फ़ंक्शन भी है, जो बाहरी शोर स्रोतों को शांत करने में मदद करता है। इसकी एक खासियत यह है कि टच कंट्रोल आपको ट्रैक बदलने और वॉल्यूम को मैनेज करने की सुविधा देता है। इसकी कीमत सिर्फ़ 1099 रुपये है।

खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

5. ZEBRONICS Thunder Bluetooth 5.3 Over ear Wireless Headphones

Zebronics थंडर बेहतरीन ओवर-ईयर वायरलेस हेडफ़ोन हैं। इसका प्लेबैक साठ घंटे तक चलता है। यानी एक बार चार्ज करने पर आप साठ घंटे तक बिना रुके म्यूज़िक सुन सकते हैं। इसका ENC फ़ंक्शन बैकग्राउंड साउंड को अंदर नहीं आने देता। इसका परिष्कृत वॉयस असिस्टेंट फ़ंक्शन आपको इसे आसानी से वॉयस कंट्रोल करने देता है। लगातार इस्तेमाल के लिए, यह आदर्श हेडसेट है।

खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Amazon Great Indian Festival सेल में स्मार्टवॉच पर 79% तक की छूट मिल रही है। इस सेल में बड़ी कंपनियों द्वारा भी शानदार बचत की पेशकश की जा रही है। हेल्थ मॉनिटरिंग से लेकर एलिगेंट डिज़ाइन और आधुनिक तकनीक तक, इन स्मार्टवॉच में हर बेहतरीन क्षमता है। ये उपलब्ध शीर्ष विकल्पों में से हैं।

फास्टट्रैक न्यू एस्टोर FS1 प्रो स्मार्टवॉच

फास्टट्रैक न्यू एस्टोर FS1 प्रो एक बेहतरीन और फैशनेबल स्मार्टवॉच है। इस स्मार्टवॉच का 1.97 इंच का AMOLED डिस्प्ले वाकई बड़ा और शानदार है। इसका आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वॉयस असिस्टेंट आपको अपनी कलाई घड़ी को कॉल करने, संदेश भेजने और हर जगह से संगीत सुनने के लिए निर्देशित करने देता है। अन्य निर्माताओं की तुलना में, यह स्मार्टवॉच वास्तव में उचित मूल्य पर उपलब्ध है।

खरीदने के लिए ऑर्डर करें

2.01″ HD डिस्प्ले; boAt Wave Sigma 3 w/टर्न नेविगेशन

एक बेहतरीन रिस्टवॉच है boAt Wave Sigma 3. इस रिस्टवॉच का 2.01 इंच का HD डिस्प्ले वाकई बड़ा और साफ़ है. इसमें बिल्ट-इन टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी है, जो ड्राइविंग करते समय बहुत काम आता है. दूसरी चीज़ों के अलावा, इसमें स्मार्ट अलर्ट, म्यूज़िक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल और अलार्म है. यह घड़ी कुल मिलाकर बहुत शानदार दिखती है, जो आपके लुक और स्टाइल को भी निखारती है और एक अलग पहचान देती है.

खरीदने के लिए ऑर्डर करें

3. Gen 6(44Mm, ब्राउन कलर) Fossils Mens Smartwatch जिसमें एमोलेड स्क्रीन है

बढ़िया स्मार्टवॉच है Fossil Gen 6. इस स्मार्टवॉच का 44mm AMOLED डिस्प्ले वाकई बड़ा और शानदार है. Wear OS 2 पर चलने वाली यह रिस्टवॉच आपको Google Assistant और दूसरे Google ऐप्लिकेशन एक्सेस करने देती है. इसमें स्मार्ट अलर्ट, म्यूज़िक कंट्रोल, कैमरा मैनेजमेंट और अलार्म जैसी कई अतिरिक्त क्षमताएँ भी शामिल हैं. स्टाइलिश और उपयोगी स्मार्टवॉच चाहने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए यह सबसे बढ़िया है.

खरीदने के लिए ऑर्डर करें

4. boAt Lunar 1.52″ (3.8 सेमी) एचडी डिस्प्ले वाला विस्टा

इस स्मार्टवॉच का 1.52 इंच एचडी डिस्प्ले वाकई बड़ा और स्पष्ट है। इसमें स्मार्ट अलर्ट, म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा मैनेजमेंट और अलार्म जैसी कई अन्य क्षमताएँ भी हैं। यह कलाई घड़ी किसी भी तरह के आउटफिट के साथ आसानी से फिट हो जाती है। यह हर लुक को एक अलग टच देगी। अपेक्षाकृत सस्ती कीमत पर, इस घड़ी में अन्य ब्रांडों की तुलना में बहुत अधिक सुविधाएँ हैं।

खरीदने के लिए ऑर्डर करें

5. अपोलो 2 स्मार्टवॉच: फायर-बोल्ट, 36.3 मिमी

इस स्मार्टवॉच का 36.3 मिमी सुपर एमोलेड़ डिस्प्ले वाकई बड़ा और शानदार है। इसमें अन्य स्मार्टवॉच की सभी कार्यक्षमताएं हैं। स्टाइलिश और उपयोगी स्मार्टवॉच की तलाश करने वालों को यह एक आदर्श विकल्प लगेगा। यदि आप तकनीक के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य के बारे में गंभीर हैं तो यह कलाई घड़ी काफी सस्ती है और इसकी ब्रांड वैल्यू भी अच्छी है।

खरीदने के लिए ऑर्डर करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button