Business

BSNL: बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए लाया शानदार ऑफर, मिलेगा 24GB फ्री डेटा

BSNL: सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर BSNL अपने उपभोक्ताओं के लिए कई किफायती विकल्प पेश करता है। अपने सस्ते रिचार्ज से बीएसएनएल ने पहले ही जियो, एयरटेल और वीआई को कड़ी टक्कर दी है, अब कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक शानदार डील पेश की है। अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए बीएसएनएल ने दिवाली का तोहफा दिया है। इन दिनों बीएसएनएल अपने ग्राहकों को प्लान के अलावा फ्री डेटा भी दे रहा है।

Bsnl
Bsnl

एक तरफ निजी कंपनियों ने अपने प्लान महंगे कर दिए हैं, वहीं BSNL करीब एक महीने तक फ्री डेटा दे रहा है। दरअसल, बीएसएनएल इस महीने अपना 25वां स्थापना दिवस मना रहा है और इसी के तहत उसने एक बड़ा ऐलान किया है। अपने कई प्लान में बीएसएनएल उपभोक्ताओं को 24 साल की सेवा के साथ 24 जीबी डेटा फ्री दे रहा है।

आपको बता दें कि अगर आप बीएसएनएल सिम का इस्तेमाल करते हैं और 24 जीबी फ्री डेटा का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपको 500 रुपये से ज़्यादा का प्लान लेना होगा। इसके अलावा, आपको इस प्रमोशन के लिए 1 अक्टूबर से 24 अक्टूबर के बीच रिचार्ज कराना होगा।

Bsnl
Bsnl

BSNL का 599 रुपये

बीएसएनएल के ग्राहक अपने 599 रुपये के प्लान से 84 दिनों की लंबी वैधता पा सकते हैं। इसमें आपको रोज़ाना 3 जीबी डेटा के साथ-साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लाभ मिलता है। फ्री कॉलिंग के साथ-साथ आपको हर रोज़ 100 मुफ्त एसएमएस (SMS) भी मिलते हैं। इस पैकेज में बिंज ऑल नाइट प्रमोशन भी शामिल है, जिससे आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसी तरह, हाल ही में कंपनी ने 24 जीबी फ्री डेटा भी शामिल किया है।

BSNL की यह योजना 365 दिनों तक रिचार्ज के झंझट से मुक्ति दिलाएगा

खास तौर पर उन उपभोक्ताओं के लिए जो ज़्यादा इंटरनेट डेटा चाहते हैं, बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान सबसे बढ़िया है। इस तरह आपको कुल 600 जीबी डेटा मिलता है। आपको बता दें कि अगर आप लगातार रिचार्ज करवाने से ऊब चुके हैं तो बीएसएनएल (BSNL) का यह प्लान आपको पूरे 365 दिनों के लिए रिचार्ज करवाने के बोझ से मुक्त कर देता है। यह किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा देता है। साथ ही आपको यहां 100 फ्री डेली एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। 24 अक्टूबर से पहले इस प्लान को खरीदने पर बंडल में 24 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा।

बीएसएनएल का 2999 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल के पास 2999 रुपये वाला एक महंगा पैकेज भी है। यह सालाना प्लान है। इसका मतलब है कि अगर आप रिचार्ज प्लान अपनाते हैं तो आपको न तो साल भर डेटा खत्म होने की चिंता रहेगी और न ही रिचार्ज की। इस तरह आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। डेटा के मामले में यह प्लान आपको हर दिन 3 जीबी डेटा देता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button