Automobile

Citroen and Jeep: फेस्टिव सीजन में सिट्रोएन और जीप अपनी कारों पर दे रहे हैं बंपर छूट

Citroen and Jeep: 1 अक्टूबर, 2024 से शुरू होने वाले फेस्टिव डील 31 अक्टूबर, 2024 तक चलेंगे। अमेरिकी ऑटोमेकर जीप और फ्रेंच मैन्युफैक्चरर सिट्रोएन अपने वाहनों पर शानदार छूट दे रहे हैं। अगर आप अभी इन दोनों फर्मों से वाहन खरीदते हैं, तो आप बहुत सारा पैसा बचा सकते हैं। आइए इसके बारे में विस्तार से बताएं।

Citroen के लाभकारी offer

Citroen
Citroen

रशलेन के लेख में दावा किया गया है कि सिट्रोएन के फेस्टिव केयर कार्निवल में एक निःशुल्क कार निरीक्षण की सुविधा है। उपभोक्ताओं को ऑटो रखरखाव पर 15 प्रतिशत की छूट और श्रम लागत पर 10 प्रतिशत की कमी मिल सकती है। इसके अलावा, कई वस्तुओं पर 30 प्रतिशत तक की छूट है। प्रत्येक नए खरीददार को 1000 रुपये का मर्चेंडाइज एक्सेसरीज वाउचर मिलता है।

Jeep फेस्ट 2024: 10 प्रतिशत की छूट का लाभ

Jeep
Jeep

जीप केयर फेस्ट 2024 फर्म द्वारा निःशुल्क फेस्टिव चेकअप पेश कर रहा है। जीप के ग्राहक चुने गए घटकों और श्रम लागत पर 10 प्रतिशत की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, ऑटोमोबाइल केयर प्रक्रियाओं पर 15 प्रतिशत की छूट मिलती है। जीप कुछ एक्सेसरीज पर 30 प्रतिशत तक की छूट और अन्य सामानों पर 50 प्रतिशत तक की छूट दे रही है। नए ग्राहकों को 2,000 रुपये मूल्य का उत्पाद वाउचर मिल रहा है।

फ़िएट सर्विस पैकेज के उपभोक्ताओं को इंजन ऑयल मुफ़्त

फ़िएट सर्विस पैकेज के उपभोक्ताओं को एक लीटर इंजन ऑयल भी मुफ़्त मिलता है। इसके अलावा, कोई व्यक्ति चार टायरों का उपयोग करके मुफ़्त व्हील अलाइनमेंट प्राप्त कर सकता है। पुरस्कार के लिए हर डीलरशिप एक लकी ड्रा इवेंट आयोजित कर रही है।

ये डील रखरखाव पर केंद्रित हैं

ये डील क्रिसमस सीज़न ऑटो रखरखाव पर केंद्रित हैं। बार-बार जाने से कार बेहतर तरीके से चलती है और ज़्यादा सुरक्षित रहती है। इसे विशेष रूप से लंबी यात्रा से पहले पूरा कर लेना चाहिए। उपभोक्ता इनका लाभ भी उठा सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button