Tech & Gadgets

Infinix Zero Flip: इनफिनिक्स इस दिन लॉन्च करने जा रही है अपना पहला फ्लिप स्मार्टफोन

Infinix Zero Flip: भारतीय स्मार्टफोन इंडस्ट्री में फ्लिप और फोल्डेबल हैंडसेट का क्रेज हाल ही में काफी बढ़ा है। फ्लिप और फोल्डेबल फोन सैमसंग, मोटोरोला, वीवो, टेक्नो (Samsung, Motorola, Vivo, Tecno) जैसी बड़ी कंपनियों का मुख्य जोर बन रहे हैं। अभी बाजार में उपलब्ध फ्लिप और फोल्डेबल फोन पर मोटोरोला और सैमसंग का दबदबा है। हालांकि, अब उनकी टेंशन बढ़ने वाली है। हम यह इसलिए कह रहे हैं क्योंकि स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स भारत में अपना पहला फ्लिप फोन लॉन्च करने वाली है।

Infinix zero flip
Infinix zero flip

पिछले महीने इनफिनिक्स जीरो फ्लिप (Infinix Zero Flip) स्मार्टफोन को दुनियाभर में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी इसे भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने भारतीय बाजार में इसके लॉन्च को लेकर एक टीजर भी भेजा है। कंपनी ने इसकी भारत में लॉन्चिंग की तारीख का भी खुलासा किया है। आइए हम आपको इसकी पूरी जानकारी यहां देते हैं।

इस दिन नया फ्लिप फोन लॉन्च किया जाएगा।

17 अक्टूबर को कंपनी इनफिनिक्स जीरो फ्लिप को भारत में लॉन्च करेगी। इसकी खूबियां और डिजाइन दुनियाभर में लॉन्च किए गए फोन की तरह ही होंगे। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में मोटोरोला और सैमसंग के फ्लिप फोन को टक्कर देगा। इनफिनिक्स इसे भारतीय बाजार में 50,000 रुपये से कम कीमत पर पेश कर सकता है।

Infinix Zero Flip के स्पेसिफिकेशन

  1. इनफिनिक्स के जीरो फ्लिप स्मार्टफोन के अंदर, पैनल डिस्प्ले 6.9 इंच का FHD प्लस AMOLED है। इसलिए आपको 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा।
  2. इनफिनिक्स जीरो फ्लिप के बाहर, आपको 3.64 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। बाहरी डिस्प्ले में भी 120Hz रिफ्रेश रेट होगा।
  3. अपने पहले फ्लिप स्मार्टफोन में इनफिनिक्स ने मजबूत हिंज दिया है। यह 400,000 बार आसानी से फोल्ड और अनफोल्ड हो जाता है।
  4. इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 चिपसेट मिलेगा। इनफिनिक्स जीरो फ्लिप में 8GB तक रैम और 512GB क्षमता के साथ UFS 3.1 स्टोरेज आपको मिलेगी।
  5. इस फोन में 50 + 50 मेगापिक्सल के डुअल कैमरे पर OIS है।
  6. इसलिए आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।
  7. Infinix Zero Flip में शामिल 4720mAh की बैटरी 70W की तेज़ चार्जिंग को सक्षम करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button