Business

Free Fire Max: गेमर्स को मिलेगा Gloo Wall Skins, जानें इसका महत्व

Free Fire Max: फ्री फायर मैक्स में, ग्लू वॉल स्किन एक महत्वपूर्ण इन-गेम आइटम है जो खिलाड़ियों को लड़ाई के दौरान नुकसान से बचाता है. चिपकने वाली दीवार की खाल का प्राथमिक उद्देश्य खिलाड़ियों के चारों ओर एक बुलेटप्रूफ दीवार (Bulletproof Wall) बनाना है, जो उन्हें शत्रुतापूर्ण गोलियों से बचाती है और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करती है. इसके अलावा, चिपकने वाली दीवार की खाल खेल को एक विशिष्ट रूप और एक व्यक्तिगत स्पर्श प्रदान करती है जो उपयोगकर्ताओं को उनके गेमिंग अनुभव को अनुकूलित करने देती है.

Free fire max
Free fire max

Importance of Glue Wall Skin

चूँकि ये खाल खिलाड़ियों को कठिन परिस्थितियों में बचाव की एक अतिरिक्त पंक्ति प्रदान करती हैं, इसलिए उनका महत्व और भी बढ़ जाता है. फ्री फायर मैक्स में, खिलाड़ी हीरे का उपयोग करके कई चिपकने वाली दीवार की खाल खरीद सकते हैं. इस पोस्ट में, हम इस गेम के लिए उपलब्ध तीन सबसे महंगी ग्लू वॉल स्किन के बारे में बताएंगे.

Stick No Bills Gloo Wall Skin

स्टिक नो बिल्स ग्लू वॉल स्किन 599 हीरे में खरीदने के लिए उपलब्ध है. स्टिकर और ग्राफ़िक्स (Stickers and Graphics) के वर्गीकरण के कारण इस स्किन की एक विशिष्ट और जीवंत उपस्थिति है. इस स्किन को बाघ की कलाकृति और उस पर छपे “हॉर्न नॉट ओकेन प्लीज” शब्दों द्वारा और भी आकर्षक बनाया गया है. यह स्किन आपको उनसे बचाने के अलावा आपके विरोधियों को ताना मारने में भी मदद करती है.

Thrash Metallic Gloo Wall Skin

थ्रैश मेटालिक ग्लू वॉल स्किन 499 डायमंड में उपलब्ध है. इस स्किन का डिज़ाइन, जो सिल्वर और ब्लैक के शेड्स को मिलाता है, इसे बहुत आक्रामक और मेटैलिक लुक (Aggressive and Metallic Look) देता है. यह खास तौर पर इसलिए खराब है क्योंकि इसके बीच में खोपड़ी का निशान है. पूरे गेम के दौरान, यह स्किन आपको सुरक्षा की एक शक्तिशाली बाधा प्रदान करती है.

Stormbringer Gloo Wall Skin

स्टॉर्मब्रिंगर ग्लू वॉल स्किन 399 डायमंड में उपलब्ध है. यह स्किन हरे रंग की है, जिसके बीच में एक गोल्ड क्राउन है. आप इस स्किन को गेम के मोको स्टोर (Moco Store) से खरीद सकते हैं, और जब आप ऐसा करेंगे, तो आपको एक शक्तिशाली और आकर्षक शील्ड मिलेगी जो विरोधियों की गोलियों को रोकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button