Business

Diwali Offer on Room Heater: अगर आप भी खरीदना चाहते है कम बजट में ब्रांडेड रूम हीटर, तो ये हैं 5 बेस्ट ऑप्शन

Diwali Offer on Room Heater: भारत में त्यौहारों का मौसम शुरू हो चुका है और लोग इस समय शॉपिंग करना पसंद करते हैं। भारत के कई क्षेत्रों में त्यौहारों के मौसम के साथ ही सर्दियों का मौसम भी शुरू हो जाता है।

Diwali offer on room heater
Diwali offer on room heater

बेहद कम बजट में ब्रांडेड रूम हीटर

रूम हीटर लोगों की सर्दियों की सबसे ज़रूरी ज़रूरतों में से एक है। उन सभी जगहों पर जहाँ ठंड का प्रतिशत ज़्यादा होता है, रूम हीटर की ज़रूरत होती है। यह वह मौसम है जब उत्तर भारत में लोग, ख़ास तौर पर, रूम हीटर खरीदते हैं।

इस पोस्ट में, हम आपको कुछ अच्छे और किफ़ायती रूम हीटर के बारे में बताएंगे जो 1000 रुपये से कम कीमत के हैं और Amazon और Flipkart पर चल रही दिवाली सेल के दौरान और भी सस्ते में खरीदे जा सकते हैं। अगर आप इस साल की दिवाली सेल का फ़ायदा उठाना चाहते हैं और अपने घर के लिए वाजिब कीमत पर नया रूम हीटर खरीदना चाहते हैं, तो आगे पढ़ें।

1. Orpat Room Heater

इस ओर्पैट रूम हीटर की कीमत करीब ₹1,096 है और इसका पावर आउटपुट 2000 वाट है। इसमें दो हीट सेटिंग (1000 and 2000 watts) हैं, ताकि आप अपनी ज़रूरत के हिसाब से तापमान को एडजस्ट कर सकें। यह अपने हल्के वज़न और पोर्टेबल डिज़ाइन की वजह से छोटे स्थानों के लिए उपयुक्त है।

2. Bajaj Blow Room Heater

लगभग ₹1,889 की कीमत पर, इस बजाज रूम हीटर में 2000 वाट का पावर आउटपुट है। ओवरहीट प्रिवेंशन और ऑटोमेटेड थर्मल कट-ऑफ (Overheat prevention and automated thermal cut-off) जैसी सुविधाओं की वजह से यह सुरक्षित और कुशल है। इसकी ग्रिप और एर्गोनोमिक डिज़ाइन की वजह से यह काफी पोर्टेबल है।

3. Usha Quartz Room Heater

उषा 800 वाट आउटपुट वाला क्वार्ट्ज़ रूम हीटर करीब ₹1,179 में उपलब्ध कराती है। इसमें दो क्वार्ट्ज ट्यूब (Quartz Tube) हैं जो जल्दी गर्म हो जाती हैं। यह हल्का और कॉम्पैक्ट आकार इसे छोटे से मध्यम आकार के स्थानों के लिए आदर्श बनाता है।

4. Longway Blaze Room Heater

लगभग ₹899 में, इस लॉन्गवे हैलोजन रूम हीटर में 800 वाट का आउटपुट है। यह दो हीट सेटिंग्स और ISI सर्टिफिकेशन (Certification) के साथ सुरक्षित और भरोसेमंद है। इसका सुंदर और पतला आकार इसे किसी भी स्थान पर फिट होने देता है।

5. Zigma Z-39 Room Heater

जिग्मा के फैन रूम हीटर की कीमत लगभग ₹849 है और इसमें 2000 वाट बिजली है। इसमें ओवरहीट रोकथाम और तेजी से गर्म होने जैसे फ़ंक्शन शामिल हैं। यह अपने हल्के और पोर्टेबल डिज़ाइन (Lightweight and Portable Design) के कारण छोटे और मध्यम आकार के कमरों के लिए उपयुक्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button