Business

Jio Offer: अनलिमिटेड 5G डेटा वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो ये रहा जबर्दस्त ऑप्शन

Jio Offer: अपने उपभोक्ताओं के लिए, JIO कई बेहतरीन विकल्प प्रदान कर रहा है। साथ ही, यदि आप बहुत ही किफायती कीमत पर हर दिन असीमित 5G डेटा वाले प्रीपेड पैकेज की तलाश कर रहे हैं, तो जियो एक शानदार विकल्प प्रदान करता है। अनोखी बात यह है कि इस JIO प्लान की कीमत 200 रुपये से भी कम है। हम 198 रुपये के JIO ऑफर की चर्चा कर रहे हैं। JIO का प्लान चौदह दिनों की अवधि का है और इसकी वैधता है। इस प्लान में इंटरनेट का उपयोग करने के लिए प्रतिदिन 2GB एक्सेस मिलेगा।

Jio offer
Jio offer

100 मुफ्त SMS

प्रस्ताव के अनुसार, निगम के योग्य उपभोक्ताओं को असीमित 5G डेटा भी मिल रहा है। इस योजना में पूरे देश में सभी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस मिलते हैं। योजना के अनुसार, जियो TV, जियो Cinema और जियो Cloud व्यवसाय के लिए स्वतंत्र रूप से उपलब्ध हैं। याद रखें कि इस जियो प्लान के साथ, आपको जियो Cinema तक पहली पहुँच नहीं मिलेगी। इसके अलावा सबसे बेहतरीन किफायती जियो पैकेज असीमित 5G डेटा प्रदान कर रहा है।

Jio प्लान की वैधता इतने दिनो की है

अपने 349 रुपये के पैकेज के तहत, जियो योग्य ग्राहकों को असीमित 5G डेटा भी प्रदान कर रहा है। इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। देशभर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड बातचीत और रोजाना 100 मुफ्त एसएमएस के साथ, यह उचित कीमत वाला जियो पैकेज भी ऑफर करता है। इस जियो सब्सक्रिप्शन में जियो टीवी और जियो सिनेमा का एक्सेस भी शामिल होगा। याद रखें कि यह प्लान जियो सिनेमा प्रीमियम मेंबरशिप नहीं देगा।

जियो का 399 रुपये वाला पैकेज भी शानदार है।

इस जियो प्लान की वैधता 28 दिनों की है। स्कीम के मुताबिक, ऑनलाइन इस्तेमाल के लिए रोजाना 2.5GB डेटा मिलेगा। बाकी दो विकल्पों की तरह इसमें भी योग्य उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड 5G डेटा मिल रहा है। हर दिन इस स्कीम में 100 मुफ्त एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। इसके अलावा इस पैकेज के तहत जियो टीवी और जियो सिनेमा (प्रीमियम नहीं) का मुफ्त एक्सेस दिया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button