Tech & Gadgets

Vivo X200 Pro Mini: लॉन्च डेट से पहले सामने आई फोन की पहली झलक

Vivo X200 Pro Mini: वीवो अपनी X200 सीरीज को आम लोगों के सामने पेश करने के लिए लगभग तैयार है। 14 अक्टूबर को कंपनी चीन में X200 और X200 Pro को पेश करेगी। जनवरी 2025 में इस सीरीज का अंतिम एडिशन वीवो X200 अल्टीमेट भी लॉन्च होने वाला है। इस बीच कंपनी ने एक और फोन के साथ इस लाइन का विस्तार किया है। इसका नाम वीवो X200 प्रो मिनी है। अगर इस फोन के बारे में अफवाहें सच होती हैं, तो कंपनी X200 प्रो की कई खूबियों को एक छोटे पैकेज में शामिल करेगी। कंपनी ने इस फोन का आधिकारिक पोस्टर पहले ही जारी कर दिया है। इस पोस्टर में फोन का पिछला हिस्सा और उपलब्ध रंग दिखाए गए हैं। हाल ही में इस फोन की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें इसके बेहतरीन डिजाइन को दिखाया गया है।

Vivo x200 pro mini
Vivo x200 pro mini

पोस्ट की गई तस्वीरों में फोन को काले, सफेद, हरे और गुलाबी रंग में दिखाया गया है। ऐसी अफवाहें हैं कि कंपनी के इस फोन में iPhone 16 Pro जैसा 6.3 इंच का डिस्प्ले होगा। इसके कोने iPhone 16 Pro की तरह ही चिकने हैं। इसके अलावा, फोन में फर्म की ओर से बहुत पतले, एक आकार के बेज़ेल्स के साथ एक फ्लैट स्क्रीन होगी। ऐसा माना जाता है कि व्यवसाय इस फोन का उपयोग लोगों को iPhone खरीदने के लिए लुभाने के लिए करने की योजना बना रहा है।

Features

आप की जानकारी के लिए बता दें कि, वीवो X200 प्रो 6.31 इंच के OLED LTPO AMOLED फ्लैट डिस्प्ले से लैस है जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। इस मॉनिटर द्वारा 120 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट किया जाएगा। फोन का ऑप्टिकल इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है। जब वीवो इस फोन को लॉन्च करेगा तो 1TB तक का UFS 4.0 स्टोरेज और 16GB तक की रैम मिलेगी। फोन के Dynamism 9400 चिपसेट को CPU के तौर पर देखा जा रहा है।

इस फोन में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के अलावा, निर्माता फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दे सकता है। 5700mAh की बैटरी के साथ, फोन को 90 वाट पर शारीरिक रूप से या 30 वाट पर वायरलेस तरीके से चार्ज किया जा सकता है। V3 चिप के साथ, फोन एंड्रॉइड 15 पर आधारित ओरिजिनओएस 5 चलाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button