Tech & Gadgets

Amazon Sale: इन Headphones पर मिल रहा है ताबड़तोड़ डिस्काउंट

Amazon Sale: Amazon पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल भी कमाल का है। एक तरफ, Amazon पर हमेशा सेल चलती रहती है, भले ही दिवाली सेल की डील कहीं और खत्म हो रही हो। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान Amazon पर आपकी पसंद और ज़रूरत की हर चीज़ पर अभी भी डील और छूट उपलब्ध है।

Headphones
Headphones

अगर आपकी लिस्ट में अभी भी कुछ है, तो उसे अभी खरीद लें क्योंकि इतनी बड़ी छूट पूरे साल नहीं मिल सकती। अगर आपने एक अच्छा हेडफोन खरीदने का फैसला किया है, लेकिन नहीं खरीद पाए हैं, तो हमने Amazon सेल से कुछ बेहतरीन, किफ़ायती विकल्प चुने हैं। इस ऑफ़र के दौरान आप boAt, Sony, ZEBRONICS और JBL जैसे मशहूर ब्रैंड के हेडफोन पर भारी बचत पा सकते हैं।

boAt वायर्ड हेडफोन पर 80% की छूट

यह boAt वायर्ड हेडफोन हल्का और फैशनेबल है। यह अपने फोल्डिंग फॉर्म की वजह से और भी अलग है। इसके अलावा इसमें एक माइक्रोफ़ोन भी है। इसका रिस्टबैंड भी एडजस्टेबल है। रिमोट कंट्रोल इसे इस्तेमाल करना आसान बनाता है। यह हेडसेट आधिकारिक इस्तेमाल के लिए है। यह अब Amazon.com पर 80% कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Sony के वायर्ड ईयरबड हेडफ़ोन 57% की छूट

इस सोनी हेडसेट के साथ मिलने वाली ब्रांड गारंटी के अलावा, अब अमेज़न सेल के दौरान इस ब्रांडेड हेडफ़ोन की कीमत पर अच्छी छूट उपलब्ध है। इसकी मज़बूत बनावट और बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ, आप इस बेहतरीन हेडसेट की बदौलत हाथों से मुक्त होकर काम करते हुए कॉल और अन्य आधिकारिक कार्य कर सकते हैं।

ZEBRONICS के थंडर ब्लूटूथ वायरलेस हेडफ़ोन

Zebronics थंडर एक बेहतरीन ओवर-ईयर वायरलेस हेडसेट है। यह बहुत फैशनेबल दिखता है। सिर्फ़ एक बार चार्ज करने पर, आप 60 घंटे तक बिना रुके संगीत सुन सकते हैं। इसका ENC फ़ंक्शन बैकग्राउंड नॉइज़ को अंदर आने से रोकता है। यह हेडसेट लंबे समय तक इस्तेमाल के लिए आदर्श है। आप इसे अमेज़न सेल के दौरान उचित कीमत पर खरीद सकते हैं।

Soundcore हेडफ़ोन पर 33% की छूट

आप इसके आकर्षक और फैशनेबल फोल्डिंग डिज़ाइन से तुरंत आकर्षित हो जाएँगे। यह बहुत हल्का और इस्तेमाल करने में सुखद भी है। इस हेडसेट के साथ आप हर अनुभव को बेहतर बना सकते हैं, चाहे वह मूवी देखना हो या संगीत सुनना। इसके लिए 70 घंटे का प्लेबैक दिया गया है। पांच मिनट चार्ज करने के बाद यह चार घंटे के लिए तैयार हो जाता है। फिर, Amazon पर छूट के साथ एक बड़ी सेल चल रही है।

Gaming के लिए बेस्ट Headphone

इन मैटलेक ईयरबड्स के साथ एक एडजस्टेबल माइक्रोफोन शामिल है। यह सभी प्रकार के मोबाइल फोन के साथ काम करता है। इसके अलावा, यह हेडसेट किसी भी पीसी, लैपटॉप या Xbox के साथ काम करता है। एक तरह से, अगर आपको गेमिंग बहुत पसंद है तो यह हेडसेट आपके लिए आदर्श है। इसकी ऑडियो क्वालिटी भी बेहतरीन है। यह Amazon पर बहुत सस्ती कीमत पर बिक्री पर है।

Sony हेडफ़ोन पर 33% की छूट

सोनी जैसे प्रसिद्ध ब्रांड से हेडसेट खरीदना कितना बढ़िया सौदा होगा, जिसका नाम ही अपने आप में सब कुछ बयां करता है! क्या यह दिवाली के लिए एक शानदार सरप्राइज नहीं है? तो, इस धमाकेदार ऑफर के लिए खुद को तैयार कर लें। Amazon दिवाली सेल के दौरान, सोनी हेडफ़ोन पर 33% की भारी छूट मिल रही है। इसके अलावा, यह हेडसेट चार अलग-अलग रंगों में आता है। इसके अलावा, इसमें 50 घंटे की बैटरी लाइफ है। सड़क यात्रा के लिए, यह वायरलेस हेडसेट आदर्श है।

boAt हेडफ़ोन पर 62% की छूट

जब ब्रांड की बात आती है, तो boAt पर्याप्त है। इस बार, Amazon सेल के दौरान Boat हेडफ़ोन पर भारी छूट मिल रही है। इसके अलावा, इस हेडफ़ोन का एक्सेस मैनेजमेंट काफी सरल है। 15 घंटे का प्लेबैक मिलता है। इसके अलावा, वॉयस असिस्टेंट कार्यक्षमता के अलावा दो AUX और ब्लूटूथ विकल्प भी हैं। बहुत हल्का वायरलेस हेडसेट होने के कारण, इसे पहनना काफी सुखद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button