Tech & Gadgets

Oppo Find X8 Pro: इन दमदार फीचर्स के साथ ओप्पो लॉन्च करेगा ये धांसू फोन

Oppo Find X8 Pro: 24 अक्टूबर को, ओप्पो चीनी बाजार में Oppo Find X8 सीरीज के स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रहा है। ओप्पो के एक कार्यकारी ने हाल ही में स्मार्टफोन के औपचारिक रिलीज से पहले इसके बारे में जानकारी सार्वजनिक की। फाइंड एक्स8 के बारे में, फर्म ने अब तक बहुत सारी जानकारी जारी की है। सीईओ ने फाइंड एक्स8 प्रो के बारे में भी जानकारी देना शुरू कर दिया है। वीबो पर, ओप्पो के मुख्य उत्पाद अधिकारी लियू ज़ुओहु (पीट लाउ) ने फाइंड एक्स8 प्रो के बारे में जानकारी का खुलासा किया। आइए ओप्पो फाइंड एक्स8 प्रो पर करीब से नज़र डालें।

Oppo find x8 pro
Oppo find x8 pro

Oppo Find X8 Pro की विशेषताएँ

लाउ ने कहा कि वास्तविकता की सुंदरता को कैप्चर करना ओप्पो के इमेज दर्शन और समर्पण का मूल है। उन्होंने आगे कहा कि एफर्टलेस टर्म एक उपयोगकर्ता की स्थिति की एक ज्वलंत तस्वीर प्रस्तुत करता है जहाँ आप अपने सामने मौजूद सुंदरता को कैप्चर करने के लिए बस शटर दबाते हैं – ओप्पो बाकी का ख्याल रखता है।

उन्होंने कहा कि व्यवसाय ने फाइंड एक्स8 सीरीज़ लॉक स्क्रीन से बेकार कैमरा आइकन बटन को हटा दिया है। अब उपयोगकर्ता वास्तविक शटर बटन दबाकर कई तरह की तस्वीरें ले सकते हैं, जब उन्हें कैप्चर करने का कोई बढ़िया अवसर मिलता है। सुविधा को बेहतर बनाने के लिए, व्यवसाय ने विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण ऑप्टिकल डिज़ाइन को भी पार कर लिया, भारी फ्लैगशिप कैमरों के मिथक को तोड़ दिया और बहुत पतली और हल्की Find X8 सीरीज़ बनाई।

ओप्पो फाइंड सीरीज़ के उत्पाद प्रबंधक, झोउ यिबाओ ने फ़ोन के क्विक लॉन्च बटन को दिखाते हुए एक तस्वीर जारी की, जो दाहिने कोने में स्थित है और iPhone 16 सीरीज़ के कैमरा कंट्रोल बटन जैसा दिखता है। लेकिन क्विक लॉन्च बटन एक रैखिक कंपन मोटर वाला कैपेसिटिव बटन है, iPhone 16 की तरह दबाने योग्य बटन नहीं है।

यिबाओ के अनुसार, शटर बटन के डिज़ाइन में तीन विचार किए गए। शुरू में, उपयोग की आवश्यकता थी, और पोर्ट्रेट और लैंडस्केप मोड दोनों में, बटन को तुरंत एक्सेस करने के लिए दबाने में आसान होना चाहिए था। दूसरा, सरलता महत्वपूर्ण थी। बटन का प्राथमिक उद्देश्य बिना किसी और कार्रवाई की आवश्यकता के तुरंत कैमरा चालू करना था, जिससे इसे वॉल्यूम कुंजी के रूप में उपयोग करना आसान हो गया। अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि इसमें सौंदर्य का भी ध्यान रखा गया है। बटन को फोन के लुक से बिल्कुल मेल खाना चाहिए था, बिना फोन की खूबसूरती को खराब किए या कैमरा को हिलाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button