Automobile

Toyota Hyryder: टोयोटा ने लांच की फेस्टिव एडिशन SUV, जानें इसकी खासियत

Toyota Hyryder: टोयोटा ने इस हॉलिडे सीजन की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए अर्बन क्रूजर हाइडर फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। यह लिमिटेड एडिशन केवल G और V मॉडल पर उपलब्ध होगा, और यह हाइब्रिड और नॉन-हाइब्रिड वर्जन में उपलब्ध है। यह लिमिटेड एडिशन 31 अक्टूबर, 2024 तक उपलब्ध रहेगा।

Toyota hyryder

Toyota ने पिछले महीने इन SUV की 5,385 बिक्री की, जो सितंबर 2023 से 42 प्रतिशत की वृद्धि है। इस नए लिमिटेड एडिशन के साथ, व्यवसाय को हॉलिडे सीजन में हाइडर की बिक्री में और भी वृद्धि की उम्मीद है। मारुति सुज़ुकी द्वारा ग्रैंड विटारा डोमिनियन एडिशन के रिलीज़ के बाद, Toyota ने हाइडर के फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन का अनावरण किया।

व्यवसाय इस नए SUV वैरिएंट के साथ ₹ 50,817 मूल्य का एक कॉम्प्लीमेंट्री एक्सेसरीज़ पैकेज भी दे रहा है। इसके 13 सौंदर्य संवर्द्धन बाहरी और आंतरिक दोनों तरह के सौंदर्य को बढ़ाते हैं। नियो ड्राइव और हाइब्रिड हाइडर के केवल मिड-रेंज G और टॉप-टियर V वर्जन ही इस बंडल के लिए पात्र हैं।

बाहरी डिज़ाइन में सजावटी अलंकरण और क्रोम है।

Hyryder Festival Limited Edition में बाहरी सजावटी सामान का एक नया सेट जोड़ा गया है। इस सेट में अतिरिक्त बॉडी क्लैडिंग, क्रोम फिनिश्ड फेंडर, रियर डोर लिड्स और डोर हैंडल, मडफ्लैप्स, डोर वाइज़र, हेडलाइट क्रोम गार्निश, नए हुड प्रतीक और अतिरिक्त बॉडी क्लैडिंग शामिल हैं।

Toyota Hyryder के आंतरिक संशोधन

इस संस्करण के अंदर नए जोड़, जैसे डैशकैम, लेगरूम लाइट और 3D फ़्लोरमैट, यात्री अनुभव को और भी बेहतर बनाते हैं।

अतिरिक्त मूल्य वाली सेवाएँ

इसके अलावा, Urban Cruiser Hyryder Festival Limited Edition लंबी वारंटी और अन्य अतिरिक्त सुविधाओं के साथ आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button