Automobile

स्कोडा अपनी मोस्ट-अवेटेड SUV काइलाक को इस दिन करेगी लॉन्च

अगर आप जल्द ही कोई नई SUV खरीदना चाहते हैं तो यह जानकारी आपके काम की है। दरअसल, 6 नवंबर को मशहूर ऑटोमेकर स्कोडा अपनी बहुप्रतीक्षित SUV Kylaq को औपचारिक रूप से पेश करेगी। Skoda Kylaq को बाजार में महिंद्रा XUV 3X0, Hyundai Venue, Kia Sonet, Tata Nexon and Maruti Suzuki Brezza जैसी SUV से कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है। कई बार टेस्टिंग के दौरान कंपनी की भावी स्कोडा Kylaq को देखा गया है। न्यूज वेबसाइट रशलेन पर पोस्ट की गई एक रिपोर्ट के अनुसार, स्कोडा Kylaq को कथित तौर पर एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। स्कोडा Kylaq के संभावित फीचर्स, ड्राइवट्रेन और डिज़ाइन के बारे में विस्तार से जानिए।

Skoda suv
Skoda suv

ऑटोमोबाइल का डिज़ाइन कुछ ऐसा ही होगा।

डिज़ाइन के बारे में, Kylaq पारंपरिक एरो लोगो के बदले नए “स्कोडा” टाइपफेस का उपयोग करेगा। स्कोडा किलक को MQB AO IN प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है और कंपनी की रेंज में इसे कुशाक के पीछे रखा जाएगा। स्कोडा किलक में एक अलग तरह की ग्रिल, एलईडी लाइटिंग के साथ स्प्लिट डीआरएल एलईडी हेडलाइट्स, एक बड़ा एयर डैम, एक नया डिज़ाइन किया गया बम्पर और एक जैसे टेल लैंप हैं। स्कोडा किलक की एथलेटिक उपस्थिति 17 इंच के अलॉय व्हील्स, ब्लैक रूफ रेल्स और ब्लैक-आउट पिलर के साथ और भी बेहतर हो गई है।

वाहन में बेहतरीन सुरक्षा सुविधाएँ होंगी।

हालाँकि, कई मीडिया स्रोत दावा करते हैं कि अगली स्कोडा एसयूवी भी 5-स्टार सुरक्षा प्रमाणन को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि कंपनी की स्कोडा कुशाक और स्लाविया, जो भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं, को ग्लोबल NCAP से फैमिली सेफ्टी क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली है। यह अब व्यवसाय द्वारा बनाई गई सब-4 मीटर एसयूवी में भी किया जाएगा।

यह SUV की कीमत हो सकती है।

इसके विपरीत, आगामी एसयूवी के पावरट्रेन में 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन शामिल होगा जो 115 हॉर्सपावर और 178 एनएम का पीक टॉर्क प्रदान कर सकता है। वाहन के इंजन को 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा। कई मीडिया अनुमानों के अनुसार, अगली स्कोडा एसयूवी के टॉप वेरिएंट की कीमत 8 लाख रुपये से लेकर 15 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button