Tech & Gadgets

Realme GT 6T पर मिल रही है भारी छूट, जानें स्पेसिफिकेशन्स

छुट्टियों का मौसम आ गया है, नवरात्रि और दशहरा बीत चुका है और दिवाली की तैयारियाँ जोरों पर हैं। लोग अब खरीदारी का भरपूर मज़ा ले रहे हैं और इसी के चलते ऑनलाइन रिटेलर शानदार डील और डिस्काउंट दे रहे हैं। इस बार, Amazon Realme के मिडरेंज GT 6T स्मार्टफोन को अब तक की सबसे कम कीमत पर दे रहा है। इस साल मई में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन पर हॉलिडे सेल के तहत छूट दी जा रही है।

Realme gt 6t
 

Realme GT 6T पर शानदार बचत

Realme GT 6T अब Amazon पर सिर्फ़ 25,750 रुपये में उपलब्ध है। यह छूट हर फोन मॉडल पर मान्य है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला एडिशन, जिसकी कीमत कभी 30,999 रुपये थी, अब 29,999 रुपये में उपलब्ध है। इसके अलावा, अगर आप कोड अप्लाई करते हैं तो आपको अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है।

कूपन का ऑफ़र:

बेसिक मॉडल के लिए आपको 4,250 रुपये का वाउचर दिया जाएगा।

हाईएस्ट वर्शन के लिए आपको 5,500 रुपये की छूट दी जाएगी।

जब बैंक छूट और कूपन लागू होते हैं, तो मूल संस्करण की कीमत केवल 25,750 रुपये रह जाती है। इसके अलावा, भुगतान करने के लिए अपने Amazon ICICI क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर आपको 5% कैशबैक मिल सकता है।

विभिन्न Realme GT 6T वेरिएंट:

128GB प्लस 8GB

256GB प्लस 8GB

256 GB के अलावा 12 GB

512 GB के अलावा 12 GB

Realme GT 6T के बारे में विवरण

प्रोसेसर: इस स्मार्टफोन को पावर देने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC दमदार परफॉर्मेंस देता है। इसकी LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज फोन की परफॉर्मेंस को बढ़ाती है।

डिस्प्ले: 6.78 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले शामिल है जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 6000 निट्स है। इसमें 1 Hz से 120 Hz की डायनामिक रिफ्रेश रेट एडजस्टमेंट रेंज है।

कैमरा: Realme GT 6T में दो कैमरे हैं: एक 8 MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और दूसरा 50 MP का मेन सेंसर। साथ ही, फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा भी जोड़ा गया है।

बैटरी और चार्जिंग: इस फ़ोन में 5,500mAh की बड़ी बैटरी है जो इसे तेज़ी से चार्ज होने और लंबे समय तक चलने में सक्षम बनाती है। यह 120W SuperVOOC चार्जिंग के साथ भी आता है।

सॉफ़्टवेयर: इस फ़ोन का Realme UI Android 14 पर आधारित है। इस फ़ोन के लिए, विक्रेता ने तीन साल के लिए ऑपरेटिंग सिस्टम अपग्रेड और चार साल के लिए सॉफ़्टवेयर अपडेट देने की गारंटी दी है।

क्या आपको यह फ़ोन खरीदना चाहिए?

जो लोग दमदार परफॉरमेंस और बड़ी बैटरी वाले मिडरेंज स्मार्टफ़ोन की तलाश में हैं, उनके लिए Realme GT 6T एक उपयुक्त विकल्प हो सकता है। बैंक डिस्काउंट और क्रिसमस डील की वजह से यह स्मार्टफ़ोन खरीदने का यह सबसे सही समय है जो इसे और भी किफ़ायती बनाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button