Automobile

अक्टूबर के महीने में इन 5 SUV पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट, जानें पूरी डिटेल्स

SUV Car Discount: पिछले कई सालों से भारतीय उपभोक्ताओं की SUV की मांग में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। यह इस तथ्य से पता चलता है कि, 2024 की पहली छमाही में, भारत में कारों की बिक्री अकेले SUV वर्ग की कुल बिक्री का 52% थी। आप में से जो लोग अक्टूबर में एक नई SUV खरीदना चाहते हैं, उनके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, महिंद्रा और हुंडई जैसी शीर्ष वाहन निर्माता कंपनियों के साथ-साथ देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अक्टूबर में अपनी पसंदीदा SUV पर 2 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। आइए जानते हैं उन पांच SUV के बारे में जिन पर अक्टूबर में सबसे ज़्यादा छूट मिल रही है।

Suv car discount
Suv car discount

Maruti Suzuki Jimny

Maruti suzuki jimny
Maruti suzuki jimny

अगर आप एक नई ऑफ-रोड SUV खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए मारुति सुजुकी जिम्नी एक बेहतरीन विकल्प है। न्यूज़ वेबसाइट गाड़ीवाड़ी की एक रिपोर्ट के अनुसार, मारुति सुजुकी जिम्नी अल्फा वर्शन पर अक्टूबर में अधिकतम 2.50 लाख रुपये की छूट मिल रही है, जबकि जेटा वर्शन (Zeta Version) पर अधिकतम 1.95 लाख रुपये की छूट मिल रही है। आपको बता दें कि बाजार में मारुति सुजुकी जिम्नी की एक्स-शोरूम कीमत 12.74 लाख रुपये से लेकर 15.05 लाख रुपये तक है।

Skoda Kushaq

Skoda kushaq
Skoda kushaq

अक्टूबर के महीने में, प्रसिद्ध ऑटोमेकर स्कोडा अपनी लोकप्रिय एसयूवी कुशाक पर 2.50 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। स्कोडा कुशाक का मुकाबला बाजार में हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा जैसी एसयूवी से है।

Mahindra Thar 3-Door

Mahindra thar 3-door
Mahindra thar 3-door

अक्टूबर में देसी प्रमुख महिंद्रा की प्रसिद्ध 3-डोर एसयूवी थार 1.25 लाख रुपये तक कम कीमत पर उपलब्ध है। हम आपको बताना चाहेंगे कि कंपनी की 3-डोर थार का संशोधित संस्करण महिंद्रा थार रॉक्स (Mahindra Thar Rocks) अभी बाजार में उतारा गया है।

Maruti Suzuki Grand Vitara

Maruti suzuki grand vitara
Maruti suzuki grand vitara

अक्टूबर में मारुति सुजुकी की लोकप्रिय एसयूवी ग्रैंड विटारा पर अधिकतम 1.03 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल विक्रेता है। हम आपको बताना चाहेंगे कि ग्रैंड विटारा हाइब्रिड (Grand Vitara Hybrid), जिसकी अधिकतम माइलेज 27.97 किलोमीटर प्रति लीटर होने की उम्मीद है, इस ऑफर के लिए पात्र है।

Hyundai Alcazar

Hyundai alcazar
Hyundai alcazar

अक्टूबर में, बड़ी ऑटोमेकर हुंडई अपनी लोकप्रिय एसयूवी अल्काज़ार पर अधिकतम 85,000 रुपये की छूट दे रही है। इस पैकेज में 30,000 रुपये का एक्सचेंज इंसेंटिव (Exchange Incentives) और 55,000 रुपये का कैश डिस्काउंट शामिल है। हम आपको बताना चाहेंगे कि कंपनी ने हाल ही में संशोधित हुंडई अल्काज़ार को जनता से बेहतरीन समीक्षा के साथ जारी किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button