Tech & Gadgets

Realme P1 Speed 5G: आज मार्केट में धमाकेदार एंट्री करेगा ये स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Realme P1 Speed 5G: भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए, Realme आज, 15 अक्टूबर को P सीरीज में एक और नया मिड-रेंज स्मार्टफोन Realme P1 Speed ​​5G लॉन्च करने के लिए तैयार है। Realme P1 से पहले, P सीरीज में Realme P1 Pro और Realme P2 Pro भी लॉन्च किए गए थे। कॉर्पोरेट वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर, इस आगामी मोबाइल के लिए एक समर्पित पेज बनाया गया है, जो फोन में शामिल कुछ अनूठी विशेषताओं की पुष्टि करता है।

Realme p1 speed 5g
Realme p1 speed 5g

इससे यह पुष्टि होती है कि आधिकारिक तौर पर पेश किए जाने पर, ग्राहक Flipkart के बजाय सीधे कंपनी की वेबसाइट से नवीनतम Realme फोन खरीद पाएंगे। हमें फोन में होने वाली विशेषताओं के बारे में बताएं।

Specifications

92.65% के स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ लॉन्च किए गए इस सबसे हालिया Realme फोन में 120 Hz की रिफ्रेश रेट वाली OLED डिस्प्ले होगी। Realme P1 Speed ​​5G में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MediaTek Dimensity 7300 Energy 5G प्रोसेसर है।

वर्चुअल मेमोरी का इस्तेमाल रैम को 26 जीबी तक बढ़ाने के लिए किया जा सकता है। इसके अलावा, फोन में 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के विकल्प होंगे। इसके अतिरिक्त, निर्माता ने गेमिंग के दौरान फोन को ज़्यादा गरम होने से बचाने के लिए स्टेनलेस स्टील VC कूलिंग को शामिल किया है।

AI सुविधाओं के मामले में, Realme Mobile में AI आई प्रोटेक्शन फ़ंक्शन है जो विज़िबिलिटी को बेहतर बनाने के लिए रंग और ब्राइटनेस को अपने आप एडजस्ट करता है। GT मोड सबसे तेज़ गेमप्ले अनुभव भी प्रदान करता है। इसके अलावा इस फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा भी है।

इस Realme फोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी है जो 45 वॉट की रैपिड चार्जिंग को हैंडल कर सकती है। यह फोन IP65 सर्टिफिकेशन के साथ वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए इस फोन में स्टीरियो ट्विन स्पीकर भी हैं।

Price

Realme ने P1 5G और P1 Pro 5G को भारतीय बाज़ार में पेश किया है, जिनकी शुरुआती कीमत क्रमशः 19,999 रुपये और 14,999 रुपये है। कंपनी ने अभी तक इस Realme फोन की कीमत का अनुमान नहीं लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button